NDTV Khabar

छेड़खानी का विरोध किया, तो महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी 

भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र में लड़कियों से छेड़खानी का विरोध करने पर कुछ लोगों ने लाठियों से लड़की के परिवार पर हमला कर दिया और एक महिला की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छेड़खानी का विरोध किया, तो महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

भदोही:

उत्तर प्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र में लड़कियों से छेड़खानी का विरोध करने पर कुछ लोगों ने लाठियों से लड़की के परिवार पर हमला कर दिया और एक महिला की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक राजेश एस. ने बुधवार को बताया कि इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दो फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है. उन्होंने बताया कि औरंगाबाद गांव में मुदस्सिर की लड़कियों से वहीं के कुछ लड़के छेड़खानी करते रहते थे.  

टिप्पणियां

बिहार: घर में घुसकर की छेड़खानी, विरोध करने पर मां-बेटी का सिर मुंडवाया


गत मंगलवार की रात को भी छींटाकशी करने का मुदस्सिर ने विरोध किया तो आफताब, माहताब, निज़ाम और रियाज़ ने मुदस्सिर के घर में घुसकर पूरे परिवार पर लाठियों से हमला कर दिया.  पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमले में मुदस्सिर की पत्नी बिलकीस (45) के सिर पर कई लाठियां लगने वह गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे वाराणसी के लिए रेफर किया गया, जहाँ बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि हमले में पांच लोग घायल हुए हैं। आरोपी निज़ाम और उसके लड़के रियाज़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. दो अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि क्षेत्र में तनाव के चलते अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.  (इनपुट-भाषा) 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement