NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : पति से हुई लड़ाई तो 4 बच्चों को बांधकर महिला ने लगाई आग, मासूम की तड़त-तड़पकर मौत

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में शुक्रवार दोपहर बाद पति के शराब पीने को लेकर हुए विवाद के बाद एक दलित महिला ने अपने चार बच्चों को बांधकर किरोसिन का तेल छिड़क आग लगा ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : पति से हुई लड़ाई तो 4 बच्चों को बांधकर महिला ने लगाई आग, मासूम की तड़त-तड़पकर मौत

प्रतीकात्मक फोटो

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में शुक्रवार दोपहर बाद पति के शराब पीने को लेकर हुए विवाद के बाद एक दलित महिला ने अपने चार बच्चों को बांधकर किरोसिन का तेल छिड़क आग लगा ली. इसमें एक साल के मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला और तीन बच्चों की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई. राठ के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अभिषेक यादव ने शनिवार को बताया कि अमगांव का दलित धर्मपाल शराब पीने का आदी है. 

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद: समलैंगिक रिश्तों की वजह से हुई थी AAP नेता नवीन दास की हत्या

टिप्पणियां
शुक्रवार दोपहर बाद उसकी पत्नी प्रेमवती (28) ने उसे शराब पीने से मना किया. इसी में दोनों के बीच विवाद हुआ. इसके बाद धर्मपाल मवेशी लेकर जंगल चला गया. घर में अकेली पत्नी ने अपने चार बच्चों सपना (7), प्रशांत (5), स्नेहा (3) व दिव्यांश (1) को रस्सी से बांध कर किरोसिन तेल छिड़का और आग लगा दी, इसके बाद खुद को भी आग के हवाले कर दिया. उन्होंने बताया कि धुंआ देखकर ग्रामीणों ने सभी को बाहर निकाला दिव्यांश की मौत मौके पर ही हो चुकी थी, जबकि सपना ने राठ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और प्रेमवती, प्रशांत और बेटी स्नेहा की मौत देर रात झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हुई. 

VIDEO: प्राइम टाइम : समाज में महिलाओं के प्रति क्रूरता का अंत कब?
सीओ ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए गए है और मामले की जांच की जा रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement