NDTV Khabar

यूपी के बांदा में छेड़खानी से परेशान युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के जमालपुर क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक की कथित छेड़खानी से परेशान होकर एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के बांदा में छेड़खानी से परेशान युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

प्रतीकात्मक फोटो.

बांदा (उप्र):

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के जमालपुर क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक की कथित छेड़खानी से परेशान होकर एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए बाध्य करने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तर प्रदेश : छेड़खानी से परेशान 10वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

प्रभारी निरीक्षक बालेन्दु गौतम ने गुरुवार को बताया कि 26 साल की युवती अपने घर में अकेली थी. उसी वक्त पड़ोसी युवक सुरेंद्र शर्मा ने उसके घर में घुसकर कथित रूप से छेड़खानी की और भागने लगा. लेकिन कुछ देर बाद युवती के भाई ने सुरेंद्र को पकड़ लिया और मारपीट के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

उत्तर प्रदेश: कानपुर में छेड़खानी से परेशान BCA की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी की


टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि शर्मा के पकड़े जाने के बाद युवती के घर के बाहर गांववालों की भीड़ जमा हो गई थी. इसी शर्मिंदगी की वजह से युवती ने छत में लगे पंखे की हुक में अपने दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. गौतम ने बताया कि युवती के चाचा की तहरीर पर मामला दर्ज कर शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

VIDEO:  छेड़खानी से परेशान छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

(इनपुट: भाषा)
 



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement