NDTV Khabar

पति की प्रताड़ना से परेशान महिला ससुराल के सामने धरने पर बैठी

नोएडा में वह अपने पति नीलाभ के साथ रह रही थी. पति आए दिन उसकी पिटाई और तरह-तरह से प्रताड़ित करता.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति की प्रताड़ना से परेशान महिला ससुराल के सामने धरने पर बैठी

(प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. महिला ने लगाया है दहेज के लिए प्रताड़ना का आरोप
  2. पति नोएडा में एक कंपनी में इंजीनियर है
  3. ससुराल के लोग ताला लगाकर फरार हो गए हैं
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक महिला का आरोप है कि उसके पति और ससुरालवालों ने दहेज न लाने पर उसे घर से बाहर निकाल दिया है. पीड़ित महिला इंसाफ के लिए अपने ससुराल की चौखट पर बैठ गई है. ससुराल के लोग घर में ताला लगाकर फरार हो गए हैं. परेशान हाल महिला का रो-रोकर बुरा हाल है. महिला का पति पेशे से इंजीनियर है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता का नाम अंकिता है. उसने बताया कि नोएडा में वह अपने पति नीलाभ के साथ रह रही थी. पति आए दिन उसकी पिटाई और तरह-तरह से प्रताड़ित करता.  इस दौरान कहासुनी होने के बाद उसका पति उसे छोड़कर मुरादाबाद आ गया. वह अपने पति को ढूंढते हुए मुरादाबाद पहुंची तो ससुराल में ताला लगा हुआ मिला. 

अंकिता ने बताया कि ससुराल वाले उसे घर में न घुसने देने की बात कर रहे हैं, इसलिए इंसाफ के लिए घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई है. मूलरूप से बिजनौर के धामपुर की रहने वाली अंकिता श्रीवास्तव की शादी दो साल पहले शहर के टीडीआई सिटी में रहने वाले गिरीश श्रीवास्तव के पुत्र नीलाभ श्रीवास्तव से हुई थी. नीलाभ नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. 

अंकिता के मुताबिक, बीते 9 जुलाई को पति नीलाभ ने उसके साथ मारपीट की और उसे नोएडा में ही छोड़कर मुरादाबाद अपने माता-पिता के पास आ गया था. अंकिता भी अपना सामान लेकर जब टीडीआई सिटी अपने ससुराल पहुंची तो उसे घर में ताला लगा मिला. अंकिता ने इस मामले में पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

(इनपुट आईएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement