NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : जौनपुर में महिला तीन बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूदी

राजकीय रेलवे पुलिस (आरपीएफ) के सूत्रों के अनुसार बदलापुर थाना क्षेत्र में शाहपुर गांव निवासी प्रभु शंकर शर्मा की पत्नी गीता देवी (38) गुरुवार रात अपनी बेटियों खुशी (14), खुशबू (पांच) और कुसुम (तीन) के साथ श्री कृष्णा नगर रेलवे स्टेशन पर पहुंची. वहां तीनों बच्चों के साथ वह चलती ट्रेन के सामने कूद गयी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : जौनपुर में महिला तीन बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूदी

फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश  के जौनपुर जिले के बदलापुर क्षेत्र में एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूद गयी. घटना में महिला और उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गयी. राजकीय रेलवे पुलिस (आरपीएफ) के सूत्रों के अनुसार बदलापुर थाना क्षेत्र में शाहपुर गांव निवासी प्रभु शंकर शर्मा की पत्नी गीता देवी (38) गुरुवार रात अपनी बेटियों खुशी (14), खुशबू (पांच) और कुसुम (तीन) के साथ श्री कृष्णा नगर रेलवे स्टेशन पर पहुंची. वहां तीनों बच्चों के साथ वह चलती ट्रेन के सामने कूद गयी.

उत्तर प्रदेश : मस्जिद के पास मिला युवक का खून से सना शव, इलाके में पुलिस बल तैनात

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि इस हादसे में गीता देवी और खुशी की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि खुशबू और कुसुम गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों अस्पताल में हैं. इस वारदात के पीछे परिवारिक कलह बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटी के शव को कब्जे में ले लिया है.

वीडियो : पुलिस का अमानवीय चेहरा

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement