NDTV Khabar

संभल में भी 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा', महिला ने शौचालय न होने पर छोड़ा ससुराल

महिला इस समय अपने भाई के घर पर है. इस बीच ससुरालजनों ने कई बार उसको मनाने की कोशिश की है लेकिन उसने कहा है कि जब तक शौचालय नहीं बन जाएगा वह वापस नहीं आएगी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संभल में भी 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा', महिला ने शौचालय न होने पर छोड़ा ससुराल

मामले की जांच सब-डिविजन मजिस्ट्रेट ने शुरू कर दी है, महिला अभी भाई के घर पर है

लखनऊ: अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' की कहानी से मिलती जुलती एक खबर उत्तर प्रदेश के संभल जिले में सामने आई है. एक महिला अपनी ससुराल को छोड़कर इसलिए मायके चली गई क्योंकि वहां पर शौचालय नहीं था. महिला के बार-बार कहने के बाद भी ससुराल में शौचालय नहीं बनवाया जा रहा था. इससे परेशान होकर उसने मायके जाने का फैसला कर लिया.  महिला इस समय अपने भाई के घर पर है. बताया जा रहा है कि इस बीच ससुरालजनों ने कई बार उसको मनाने की कोशिश की है लेकिन उसने कहा है कि जब तक शौचालय नहीं बन जाएगा वह वापस नहीं आएगी. 

बिहार: पीएम मोदी ने किया एक हफ्ते में 8.5 लाख शौचालय बनने का दावा, जानिये क्या है हकीकत

टिप्पणियां
घटना के सामने आने के बाद सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है जो भी उचित होगा कदम उठाया जाएगा. गौरतलब है कि मोदी सरकार की ओर से 'स्वच्छ भारत मिशन' के तहत खुले में शौच न करने के लिए भी लोगों को जागरुक किया जा रहा है. इसका असर भी अब धीरे-धीरे समाज में दिख रहा है. कई लोगों ने अपने घरों में शौचालय बनवाएं हैं और गरीब परिवारों को सरकार की ओर से भी मदद की जा रही है. 

वीडियो : बीजेपी सांसद ने खुद साफ किया शौचालय

इसी मुद्दे पर 'टायलेट : एक प्रेम कथा' फिल्म भी बन चुकी है. जिसमें फिल्म की नायिका भी अपने ससुराल को छोड़कर चली जाती है क्योंकि वहां पर शौचालय नहीं था. इस फिल्म को काफी तारीफ भी मिली थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement