उत्तर प्रदेश : महिला ने किया छेड़खानी का विरोध, तो चलती ट्रेन से फेंका

उत्तर प्रदेश में बच्चियों व महिलाओं के खिलाफ अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन रेप व उत्पीड़न की खबरें आम हो चली हैं. बीते गुरुवार सूबे में रेप के कई मामले सामने आए थे.

उत्तर प्रदेश : महिला ने किया छेड़खानी का विरोध, तो चलती ट्रेन से फेंका

घटना उत्तर प्रदेश के पीतांबरपुर क्षेत्र की है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • महिला ने किया था छेड़खानी का विरोध
  • विरोध करने पर आरोपी ने की मारपीट
  • पिटाई के बाद चलती ट्रेन से फेंका
बरेली:

उत्तर प्रदेश में बच्चियों व महिलाओं के खिलाफ अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन रेप व उत्पीड़न की खबरें आम हो चली हैं. बीते गुरुवार सूबे में रेप के कई मामले सामने आए थे. अमरोहा में एक मदरसा मैनेजर ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. अब छेड़खानी का विरोध करने पर एक महिला को चलती ट्रेन से फेंके जाने का मामला सामने आया है.

घटना यूपी के बरेली स्थित पीतांबरपुर रेलवे स्टेशन की है. मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को पीड़िता काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रही थी. वह महिला कोच में सवार थी. एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की. विरोध करने पर आरोपी ने महिला से मारपीट की और फिर उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया. दिल दहला देने वाली इस घटना से आसपास खड़े लोग सन्न रह गए.

10वीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने दस साल की बच्ची से किया बलात्कार

असिस्टेंट सिक्योरिटी कमिश्नर (आरपीएफ) अभय प्रताप सिंह ने कहा, 'पीड़िता ने अपनी शिकायत में घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर उससे मारपीट की और फिर चलती ट्रेन से फेंक दिया. पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है. अभी केस दर्ज नहीं किया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : पंचायत में गांव वालों ने नाबालिग लड़की को पीटा