NDTV Khabar

बरेली में पुलिस हॉस्टल के अंदर महिला इंस्पेक्टर की निर्मम हत्या, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बरेली के पुलिस ट्रांजिट छात्रावास में एक महिला इंस्पेक्टर की निर्दयता से हत्या कर दी गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बरेली में पुलिस हॉस्टल के अंदर महिला इंस्पेक्टर की निर्मम हत्या, मचा हड़कंप

पुलिस ट्रांजिट छात्रावास में महिला इंस्पेक्टर की निर्दयता से हत्या कर दी गई.

बरेली :

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बरेली के पुलिस ट्रांजिट छात्रावास में एक महिला इंस्पेक्टर की निर्दयता से हत्या कर दी गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, 55 वर्षीय इंस्पेक्टर रीना तलाक के बाद अपने बेटे के साथ ट्रांजिट छात्रावास में रहती थीं. वह स्थानीय खुफिया इकाई में पदस्थ थीं. रीना के पड़ोसी सब इंस्पेक्टर मनोज वर्मा मंगलवार को आधी रात के करीब घर पहुंचे और उनका दरवाजा खुला पाया. उन्होंने रीना को आवाज लगाई और जब उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो वह उनके घर चले गये. घर के अंदर रीना को फर्श पर पड़ा हुआ पाया. रीना के सिर को कुचल दिया गया था. इसके बाद पुलिस अधिकारी को सूचित किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया. घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनके क्वार्टर में लूटपाट की गई है. 

कानपुर : जिंदगी की जंग हारे आईपीएस सुरेन्द्र दास, पांच दिन पहले खा लिया था जहर


आपको बता दें कि पिछले साल यूपी के कानपुर में थाना परिसर के अंदर एक दारोगा की हत्या का मामला सामने आया था. दारोगा के शरीर पर कई जगह चाकू के घाव थे. मृतक दारोगा बच्चा लाल की दिसंबर 2017 में घाटमपुर थाना सजेती में एचसीपी के पद पर तैनाती हुई थी. दरोगा थाना परिसर में बने सरकारी आवास में रहते थे. दरोगा ड्यूटी करने के बाद अपने आवास पर चले गए. अगले दिन भी वह पूरे दिन थाने में नहीं दिखे. शाम को थाने के दीवान किसी कागज में हस्ताक्षर कराने के लिए उनके घर पर गए तो उन्होंने दरोगा को मृत पाया. इसके बाद थाना परिसर में हड़कंप मच गया. थाने के अंदर ही खुद दरोगा की हत्या से पूरी सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए.(इनपुट- IANS से भी) 

टिप्पणियां

उत्तर प्रदेश : कानपुर में थाने के अंदर दरोगा की बेरहमी से हत्या, मचा हड़कंप 

VIDEO: योगी सरकार आने के बाद उत्तर प्रदेश में हुये एनकाउंटरों का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement