NDTV Khabar

यूपी में बेलगाम अपराधी, चलती ट्रक में महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म 

पुलिस के अनुसार महिला अपने पति के साथ ट्रक में सवार हुई थी. आरोपियों ने रेप करने से पहले पति के साथ मारपीट भी की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी में बेलगाम अपराधी, चलती ट्रक में महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म 

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मथुरा में राजमार्ग पर पांच-छह युवकों द्वारा चलते ट्रक में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया है. अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं है. पुलिस के अनुसार मंगलवार देर रात को एक युवक इटावा के बकेवर कस्बे से हरियाणा के गुरुग्राम जाने के लिए अपने परिवार के साथ एक ट्रक में सवार हुआ था. रात में चालक ने कुछ सवारियों को देख ट्रक फरह के निकट रोका तो पांच-छह युवक उसके केबिन में चढ़ आए. उन्होंने ट्रक में चढ़ते ही दंपति व बच्चों को धमकाना शुरु कर दिया. इसके बाद उन्होंने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि पति ने विरोध किया तो उससे मारपीट की गयी. ड्राइवर को हथियार के बल पर काबू किया गया. फिर उन लोगों ने चलते ट्रक में ही महिला के साथ दुष्कर्म किया और रिफाइनरी थाना क्षेत्र में ट्रक रुकवाकर उतर गए.

यह भी पढ़ें: मुंबई : लोकल ट्रेन में 70 साल की महिला से रेप की कोशिश...

बदहवास चालक ने राजमार्ग पर कोसीकलां कस्बे में पहुंचकर ट्रक को थाने पर लगा दिया और मामले के बारे में बताया. पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया है कि बदमाश युवक उनके दो मोबाइल फोन व सात हजार रुपए भी छीन ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला का चिकित्सकीय जांच करायी है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच जारी है लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है.

यह भी पढ़ें: बिहार : चलती रेलगाड़ी में महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म

गौरतलब है कि पिछले साल ऐसा ही एक मामला भोपाल में सामने आया था. मध्यप्रदेश के बुधनी भोपाल रेल खंड पर ट्रेन के शौचालय में एक महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया था. हबीबगंज जीआरपी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक बीएल सेन ने बताया था कि सीहोर जिले के बुधनी में रहने वाली महिला ने शिकायत दर्ज करायी थी कि अमरकंटक एक्सप्रेस (दुर्ग से भोपाल) के स्लीपर क्लास के शौचालय में शनिवार को बुधनी से हबीबगंज आने के दौरान एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया उन्होंने बताया कि आरोपी युवक की पहचान भोपाल के रहने वाले जीतू (25) के तौर की गयी है.

टिप्पणियां
VIDEO: महिला सुरक्षा को लेकर राहुल का बीजेपी पर हमला.


पुलिस ने बताया कि पीड़िता शनिवार को शिकायत दर्ज कराने भोपाल आयी थी लेकिन शाम को वह बिना शिकायत दर्ज कराये वापस बुधनी चली गयी क्योंकि आरोपी युवक ने उसे इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. सेन ने बताया था कि घर वापस लौटने पर पीड़िता ने आपबीती अपने पति को बतायी. इसके बाद दोनों ने बुधनी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी. यह शिकायत हबीबगंज थाने को भेज दी गयी है. उन्होंने बताया कि हमने आरोपी युवक के खिलाफ भादवि की धारा 376 (बलात्कार) और धारा 506 (जान से मारने की धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement