NDTV Khabar

अपने जन्मदिन पर शिवपाल यादव ने नई पार्टी के गठन के बारे में दिया यह जवाब

शिवपाल ने अपने जन्मदिन के मौके पर नई पार्टी बनाने की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर कहा, 'हम नेताजी (मुलायम) के साथ हैं. नेताजी का जो आदेश होगा, हम उसका पालन करेंगे.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपने जन्मदिन पर शिवपाल यादव ने नई पार्टी के गठन के बारे में दिया यह जवाब

शिवपाल समर्थकों ने सपा नेता का जन्मदिन 'संघर्ष दिवस' के रूप में मनाया. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. शिवपाल बोले, मैं अब भी 'नेताजी' के साथ
  2. नेताजी के आशीर्वाद के बिना पार्टी का गठन नहीं
  3. कहा-परिवार फिर से एकजुट हो यही मेरी प्रार्थना
लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) में हाशिये पर पहुंचे वरिष्ठ नेता एवं विधायक शिवपाल यादव ने नई पार्टी बनाने की अटकलों के बीच कहा कि वह अब भी सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के साथ हैं. उन्होंने कहा कि मेरी 'प्रार्थना' है कि परिवार फिर से एकजुट हो.

यह भी पढ़ें : शिवपाल यादव जल्द ही राजनैतिक विकल्प की घोषणा करेंगे 

शिवपाल ने अपने जन्मदिन के मौके पर नई पार्टी बनाने की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर कहा, 'हम नेताजी (मुलायम) के साथ हैं. नेताजी का जो आदेश होगा, हम उसका पालन करेंगे.' उन्होंने कहा, 'आज भी हमारी सब लोगों से यही प्रार्थना है कि परिवार एक हो जाए. एक होकर ही हम सांप्रदायिक शक्तियों और भ्रष्टाचार से लड़ सकते हैं.' 

यह भी पढ़ें : शिवपाल यादव को राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बाहर का रास्ता दिखाया गया

शिवपाल ने कहा कि प्रदेश में इस वक्त बड़ी चुनौतियां हैं. पूरे प्रदेश की जनता परेशान है. खासकर किसान और नौजवान बहुत परेशान हैं. महंगाई के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में जो लूट हो रही है. भ्रष्टाचार लगातार बढ़ता जा रहा है और कहीं किसी की सुनवाई नहीं हो रही है. शिवपाल के समर्थकों ने उनका जन्मदिन 'संघर्ष दिवस' के रूप में मनाया.

टिप्पणियां
VIDEO : सपा में दो फाड़! शिवपाल बनाएंगे नया मोर्चा


मालूम हो कि पिछले साल सपा पर वर्चस्व की लड़ाई में अपने भतीजे अखिलेश यादव की जीत के बाद से शिवपाल पार्टी में हाशिये पर हैं. इस दौरान सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव लगातार शिवपाल के साथ खड़े दिखाई दिए. उस वक्त ऐसी अटकलें थीं कि शिवपाल मुलायम से बगैर नई पार्टी बनाएंगे, मगर ऐसा नहीं हुआ.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement