यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, डबल डेकर बस एक खड़े ट्रक से टकराई, 8 की मौत 30 घायल

यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर शुक्रवार की तड़के सुबह आगरा से नोएडा की तरफ आने वाली डबल डेकर बस एक खड़े ट्रक से टकरा गई. इस घटना में 8 लोगों की मौत और करीब 30 लोगों के घायल होने की खबर है.

यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, डबल डेकर बस एक खड़े ट्रक से टकराई, 8 की मौत 30 घायल

आगरा से नोएडा आ रही डबल डेकर बस खड़ी ट्रक से टकराई

खास बातें

  • यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा
  • डबल डेकर बस एक खड़े ट्रक से टकराई
  • 8 की मौत, करीब 30 घायल
नई दिल्ली:

यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर शुक्रवार की तड़के सुबह आगरा से नोएडा की तरफ आने वाली डबल डेकर बस एक खड़े ट्रक से टकरा गई. इस घटना में 8 लोगों की मौत और करीब 30 लोगों के घायल होने की खबर है. यह हादसा करोली गांव के पास हुआ है. यह भयानक बस एक्सीडेंट सुबह करीब 5 बजे हुआ. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जबकि मृतकों के शव पोस्टमोर्टम के लिए भेजे गए. मौके पर पहुंची रबूपुरा पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

लोकसभा चुनाव 2019 : महागठबंधन के बीच सीट बंटवारे को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, कीर्ति आजाद को लेकर फंसा है पेंच

आपको बता दें कि आए दिन यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे की खबरें आती रहती हैं. पिछले दिनों मथुरा जनपद में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को बुलंदशहर के अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसीजेएम) अरविंद विकास एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में उनकी मृत्यु हो गयी. विकास सप्ताहांत में अपने परिवार के पास मथुरा आ रहे थे. एसपी (देहात) आदित्य कुमार शुक्ला के अनुसार विकास आज शाम को यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते मथुरा आ रहे थे.

पीएम मोदी आज ओडिशा, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में करेंगे जनसभा रैली, राहुल गांधी हरियाणा से शुरू करेंगे चुनाव प्रचार

वह मारुति क्रेटा कार स्वयं ड्राइव कर रहे थे. तभी सुरीर कोतवाली क्षेत्र में लमतौरी गांव (माइल स्टोन संख्या 79) के समीप उनकी कार अण्डरपास की पुलिया से टकरा गई. वे बहुत बुरी तरह से घायल हो गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com