NDTV Khabar

सपा- बसपा गठबंधन को योगी ने बताया सर्कस के शेर, कहा- जिंदा रहने के लिए बचीखुची चीजों पर हैं निर्भर

इस दौरान योगी ने समाजवादी पार्टी पर भी टिप्पणी की जिसपर समाजवादी पार्टी के विधायकों ने आपत्ति दर्ज कराई. योगी ने कहा कि देश को समाजवाद नहीं  रामराज्य की जरूरत है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपा- बसपा गठबंधन को योगी ने बताया सर्कस के शेर, कहा- जिंदा रहने के लिए बचीखुची चीजों पर हैं निर्भर

योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच हुए गठबंधन को लेकर एक बार फिर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि इस गठबंधन की हालत सर्कस के शेर की तरह है, जो जीने के लिए सिर्फ बची कुची चीजों पर निर्भर होती हैं. सीएम योगी आदित्यानाथ ने यह बात विधानसभा में बजट पर चर्चा के दौरान कही. उन्होंने सदन में किसी का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ लोग सर्कस के शेर बन गए हैं, जो शिकार करने की जगह बची कुची चीजों को खाकर ही खुश होते हैं. अच्छा होगा कि वह अपने आत्मसम्मान का ख्याल रखें.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: UPCOCA बिल की 5 खास बातें, आज यूपी विधानसभा में होगा पेश


इस दौरान योगी ने समाजवादी पार्टी पर भी टिप्पणी की जिसपर समाजवादी पार्टी के विधायकों ने आपत्ति दर्ज कराई. योगी ने कहा कि देश को समाजवाद नहीं  रामराज्य की जरूरत है. और हमारी सरकार इस ओर बेहतर काम कर रही है. गौरतलब है कि पिछले दिन राज्य में हुए उपचुनाव में गोरखपुर और फूलपुर की लोकसभा सीट हारने के बाद पहली बार इस तरह से योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा के गठबंधन को लेकर कुछ कहा है.  उपचुनाव में बीजेपी दोनों सीटों पर बड़े अंतर से हार गई थी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement