NDTV Khabar

CM योगी आदित्यनाथ ने चक्रवात प्रभावित राज्यों के लिये पांच करोड़ रूपये का योगदान किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चक्रवात से प्रभावित लोगों की मदद के लिये प्रधानमंत्री राष्‍ट्रीय राहत कोष में पांच करोड़ रुपये का योगदान किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CM योगी आदित्यनाथ ने चक्रवात प्रभावित राज्यों के लिये पांच करोड़ रूपये का योगदान किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. योगी आदित्यनाथ ने चक्रवात प्रभावित राज्यों के लिये पांच करोड़ रूपये दिए
  2. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के दौरान यह पहल की.
  3. मुख्यमंत्री राहत कोष से पांच करोड़ का चेक प्रधानमंत्री राहत कोष को सौंपा
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लक्ष्यद्वीप एवं अन्य राज्यों में चक्रवात से प्रभावित लोगों की मदद के लिये प्रधानमंत्री राष्‍ट्रीय राहत कोष में पांच करोड़ रुपये का योगदान किया. प्रधानमंत्री कार्यालय की एक विज्ञप्ति के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के दौरान यह पहल की. 

VIDEO: योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, 'ये नतीजे जवाबदेही बढ़ाएंगे'
योगी ने प्रधानमंत्री को लक्षद्वीप एवं अन्‍य राज्‍यों में चक्रवात से प्रभावित लोगों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष (सीएमडीआरएफ) से पांच करोड़ रुपये का चेक प्रधानमंत्री राष्‍ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) के लिए सौंपा.




NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement