NDTV Khabar

मोदी के नेतृत्व में सुपर पावर बनेगा भारत, कांग्रेस को करनी चाहिए हार की तैयारी: योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार के चार वर्ष भारत के 'नव उत्कर्ष' का कार्यकाल रहे है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत अब दुनिया की महाशक्ति बनेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी के नेतृत्व में सुपर पावर बनेगा भारत, कांग्रेस को करनी चाहिए हार की तैयारी: योगी

फाइल फोटो

खास बातें

  1. सीएम योगी ने कहा, मोदी के नेतृत्व में सुपर पावर बनेगा भारत
  2. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को 2019 में करनी चाहिए हार की तैयारी
  3. 'मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरू बनने की राह पर है'
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार के चार वर्ष भारत के 'नव उत्कर्ष' का कार्यकाल रहे है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत अब दुनिया की महाशक्ति बनेगा. योगी ने केन्द्र की मोदी सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता की. उन्होंने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी के साथ साथ केन्द्र सरकार के मंत्रियों को बधाई दी. योगी ने कहा, 'मुझे पूरा भरोसा है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया में अब सुपर पावर बनेगा.’’ उन्होंने केन्द्र सरकार की सभी योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा, 'मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरू बनने की राह पर है.’’ 

यह भी पढ़ें:  बीजेपी पंचायत से पार्लियामेंट तक, ये लोगों के विश्‍वास की जीत है : कटक में PM मोदी

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि ‘सबका साथ सबका विकास’ के साथ केंद्र की सरकार ने काम किया है. हर तबके तक केंद्र की सरकार पहुंची है. चार साल भारत के नव उत्कर्ष का कार्यकाल है. योगी ने कहा कि कांग्रेस को अभी से 2019 में अगली हार की तैयारी कर लेनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आज से चार वर्ष पूर्व जब नरेन्द्र मोदी ने देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी तब अविश्वास का माहौल था. सीमाएं असुरक्षित थीं, नौजवान हताश थे और किसान परेशान थे. कांग्रेस ने देश को छिन्न भिन्न कर दिया था. तब मोदी ने कहा कि उनकी सरकार देश की जनता के लिए समर्पित होगी. 

VIDEO: अमित शाह बोले- मोदी सरकार में दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने कल्याणकारी योजनाओं के साथ ढांचागत नीतियों पर भी काम किया. उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा राज्य है और केंद्र सरकार की योजनाओं से उत्तर प्रदेश का भी बहुत विकास हुआ है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement