NDTV Khabar

योगी सरकार के मंत्री का बयान, बिना मेरी इजाज़त के दूसरे की रैली में जाने पर श्राप लगेगा और पीलिया होगा

इससे पहले बीते महीने अप्रैल में भी उन्होंने एक ऐसा बयान दिया था जिसके विरोध में उनके सरकारी आवास पर टमाटर और अंडे फेंके गये थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगी सरकार के मंत्री का बयान, बिना मेरी इजाज़त के दूसरे की रैली में जाने पर श्राप लगेगा और पीलिया होगा

योगी सरकार में मंत्री हैं ओम प्रकाश राजभर

खास बातें

  1. विवादित बयानों के लिए मशहूर हैं ओपी राजभर
  2. योगी सरकार में मंत्री हैं राजभर
  3. यूपी में है अच्छा-खासा प्रभाव
लखनऊ:

अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक और बयान दे डाला है. अपनी पार्टी के एक महिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिना मेरी इजाज़त के किसी दूसरे की रैली में जाने वालों को उनका श्राप लग जाएगा और उन्हें पीलिया हो जाएगा. वह बलिया में रैली को संबोधित कर रहे थे. 
 


इससे पहले बीते महीने अप्रैल में भी उन्होंने एक ऐसा बयान दिया था जिसके विरोध में उनके सरकारी आवास पर टमाटर और अंडे फेंके गये थे. उन्होंने कह दिया था कि यादव और राजपूत समाज के लोग सबसे अधिक शराब पीते हैं. राजभर के बयान के विरोध में हजरतगंज इलाके में स्थित उनके सरकारी आवास पर लाल टोपी पहने कुछ युवक पहुंचे और उनके नाम की प्लेट तोड़ दी तथा उनके घर पर टमाटर और अंडे फेंके. ये युवक राजभर के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे.
टिप्पणियां

उत्तर प्रदेश : मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बयान से नाराज लोगों ने घर पर फैंके अंडे और टमाटर


अभी  कुछ महीने पहले ही वो अपनी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं और ताबड़तोड़ कई बयान दे डाले. ओपी राजभर ने कहा कि सरकार ने अब तक जनता के लिए कोई अच्छा काम नहीं किया है. हो सकता है चुनाव में लोगों को भाजपा से भी कोई अच्छा विकल्प मिल जाए. राजभर ने अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा, "लोगों ने मोदी जी को तब चुना जब उन्हें कांग्रेस से एक अच्छा विकल्प मिला. जनता कांग्रेस से खुश नहीं थी, इसीलिए ये फैसला लिया." उनके ऐसे बयानों के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हस्तक्षेप करना पड़ा और  दिल्ली मेें उनसे मुलाकात की गई. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement