NDTV Khabar

योगी सरकार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एजेंडा के तहत काम कर रही है : समाजवादी पार्टी

उन्होंने सवाल किया कि विदेशों में बड़ी संख्या में भारतीय रहते हैं, यदि उनको उन देशों से निकाला जाने लगेगा, तो क्या होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगी सरकार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एजेंडा के तहत काम कर रही है : समाजवादी पार्टी

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

बलिया: समाजवादी पार्टी ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एजेंडा के तहत काम कर रही है. पार्टी नेता व उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्षी दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने रविवार को पत्रकारों से कहा कि योगी सरकार संघ के एजेंडा के तहत ही उत्तर प्रदेश में बांग्लादेशी नागरिकों का सर्वेक्षण करा रही है. उन्होंने कहा कि वसुधैव कुटुम्बकम हमारा मूल मंत्र है, इसे अपना कर ही हम शान्ति व सद्भाव के साथ रहते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की यह पहली सरकार है, जो आम जन की सरकार नहीं है.

यह केवल भाजपा व संघ के एजेंडा पर चलने वाली सरकार है. उन्होंने सवाल किया कि विदेशों में बड़ी संख्या में भारतीय रहते हैं, यदि उनको उन देशों से निकाला जाने लगेगा, तो क्या होगा.

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी की मंदिर यात्रा ढोंग : योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुजरात में चुनाव प्रचार करने को लेकर पूछे गये एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह असफल हो चुके हैं.

VIDEO : अयोध्या में मनेगी त्रेता युग की दिवाली, 134 करोड़ से संवरेगी राम की नगरी​


टिप्पणियां
भाजपा के पास हिंदू कार्ड खेलने के सिवाय कोई अन्य विकल्प नहीं है. हिन्दू कार्ड के जरिये गुजरात जीतने की रणनीति के तहत भाजपा ने गेरुआ वस्त्र धारी योगी को चुनाव प्रचार के लिये गुजरात भेजा है. उन्होंने कहा कि योगी गुजरात मे भाजपा के पक्ष में कोई करिश्मा नही कर पायेंगे क्योकि उत्तर प्रदेश में ही वह पूरी तरह से असफल साबित हुए हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement