NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: मामूली सी बात पर भाई ने भाई को गोलियों से भूना, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के दोघट थाना क्षेत्र के दाहा गांव में शराब के नशे में चूर छोटे भाई ने बड़े भाई को गोलियों से भून डाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: मामूली सी बात पर भाई ने भाई को गोलियों से भूना, आरोपी फरार

प्रतीकात्मक तस्वीर

बागपत:

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के दोघट थाना क्षेत्र के दाहा गांव में शराब के नशे में चूर छोटे भाई ने बड़े भाई को गोलियों से भून डाला. थाना दोघट प्रभारी रमेश सिंह ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. सिंह के अनुसार गुरूवार की रात रविन्द्र राणा नामक युवक शराब के नशे में घर लौटा और किसी बात को लेकर बड़े भाई परमेन्द्र राणा से विवाद हो गया.  इस दौरान रविन्द्र ने पिस्तौल निकाल कर बड़े भाई परमेंद्र को गोली से भून डाला. उन्होंने बताया कि इस घटना में परमेंद्र (36) की मौके पर ही मौत हो गई और इसके बाद हमलावर भाई मौके से फरार हो गया. 

उत्तर प्रदेश: कानून व्यवस्था की खुली पोल, दो पुलिसकर्मी समेत 11 की गोली मारकर हत्या

पुलिस मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी के अनुसार मृतक की पत्नी की तहरीर पर हमालवर भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. 


शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पहले की पत्नी की हत्या, फिर काटा अपना 'प्राइवेट पार्ट'

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर सुरक्षा व्यवस्था सवालों के घेरे में नजर आ रही है. हाल ही में उत्तर प्रदेश के सोनभद्र भू-माफियाओं ने 3 महिलाओं समेत 9 गोंड आदिवासियों को मौत के घाट उतार दिया था. इस मामले पर जमकर राजनीति हुई थी. 

टिप्पणियां

Video: जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले सीएम योगी क्या हटा सकते हैं अपराध प्रदेश का कलंक?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement