NDTV Khabar

चम्पावत में सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत, आईटीबीपी ने चलाया बचाव कार्य

जानकारी के अनुसार चंपावत के पास एक पिकअप वैन में लगभग 18 लोग सवार होकर एक अंत्येष्टि क्रिया में भाग लेने जा रहे थे जब उनका वाहन लगभग 100 फीट गहरे खड्ड में जा गिरा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चम्पावत में सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत, आईटीबीपी ने चलाया बचाव कार्य
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

उत्तराखंड के कुमाऊं में एक दुर्घटना के बाद रविवार को आइटीबीपी ने 12 लोगों को सुरक्षित निकाला जबकि 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा 2 लोग अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार चंपावत के पास एक पिकअप वैन में लगभग 18 लोग सवार होकर एक अंत्येष्टि क्रिया में भाग लेने जा रहे थे जब उनका वाहन लगभग 100 फीट गहरे खड्ड में जा गिरा. इस घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. आईटीबीपी की टीम मौके पर पहुंची और 12 लोगों को निकाल लिया गया. 5 शव तत्काल निकाल लिए गए तथा 1 बाद में ढूंढा गया.

इस दुर्घटना में कुल 8 लोगों की मौत हुई है देर शाम राहत व बचाव कार्य समाप्त कर दिया गया है. गौरतलब है कि पहाड़ों में आइटीबीपी को राहत और बचाव कार्यों में प्रथम प्रतिक्रिया दाता के तौर पर मान्यता प्राप्त है जबकि बल ने सैकड़ों अवसरों पर प्राकृतिक और मानवीय आपदाओं की स्थितियों में सैकड़ों झा ने बचाई हैं और कई लोगों की जान और माल की रक्षा की है.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement