NDTV Khabar

उत्तराखंड के देहरादून में पुल गिरने से दो लोगों की मौत, 3 घायल

उत्तराखंड के देहरादून में पुल गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तराखंड के देहरादून में पुल गिरने से दो लोगों की मौत, 3 घायल

खास बातें

  1. देहरादून के गढ़ी कैंट में हादसा
  2. हादसे में 2 लोगों की मौत
  3. रेस्क्यू ऑपरेशन करके लोगों को निकाला गया
नई दिल्ली:

उत्तराखंड के देहरादून में पुल गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार शाम की है, सुबह लोगों को इसकी जानकारी लगी तो प्रशासन को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची प्रशासन ने रेस्क्यू ऑरपरेशन करके लोगों को बाहर निकाला. वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है.   

बर्फ की चादर से ढकी मनाली की सड़कें, तो गुलमर्ग में चली बर्फीली हवाएं, लोगों ने शेयर किए खूबसूरत नज़ारे, देखें PHOTOS


वहीं इससे पहले गुरुवार शाम को भी एक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई थी, जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के टिहरी में गुरुवार रात घने कोहरे के कारण एक कार खाई में जा गिरी, जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. घटना देर शाम बनाली गांव के पास हुई. सभी पीड़ित बिजली के तार बिछाने की परियोजना पर काम कर रहे थे. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि कन्दखाल मार्ग पर खराब दृश्यता के कारण एक बोलेरो कार गहरी खाई में जा गिरी. मृतकों की पहचान सचिन, अंकुर और हरजीत के रूप में हुई है. सभी मृतक हरिद्वार के थे.

कोहरे की वजह से फ्लाइओवर पर एक के बाद एक टकराई 50 गाड़ियां, आठ की मौत, कई घायल, मुआवजे का ऐलान

पुलिस अधिकारी ने बताया, "हमने उनके परिजनों को सूचित कर दिया है, शव खाई से बाहर निकाले जा चुके हैं और शुक्रवार को इनका पोस्टमार्टम किया जाएगा.'' फिलहाल शवों को प्रतापनगर अस्पताल में रखा गया है. उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में पिछले एक सप्ताह से घने कोहरे और हिमपात के कारण कारण दृश्यता में कमी आई है.  

Video: कोहरे की वजह से भीषण हादसा, 50 गाड़ियां आपस में टकराई

टिप्पणियां

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शिवसेना नेता संजय राउत बोले- पाकिस्तानी आ सकते हैं भारत, हम बेलगाम क्यों नहीं जा सकते?

Advertisement