NDTV Khabar

उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल  के सामने ज़हर खाने वाले ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे की मौत, नोटबंदी से थे परेशान

प्रकाश पांडे उत्तराखंड के हल्द्वानी के रहने वाले थे और उनका ट्रांसपोर्ट का कारोबार था. पांडे ने शनिवार को बीजेपी दफ्तर में होने वाले जनता दरबार कार्यक्रम में कृषि मंत्री सुबोध उनियाल के सामने कहा कि जीएसटी और नोटबन्दी की वजह से उनके ट्रांसपोर्ट का कारोबार चौपट हो गया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल  के सामने ज़हर खाने वाले ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे की मौत, नोटबंदी से थे परेशान

फाइल फोटो

खास बातें

  1. नोेटबंदी से परेशान थे प्रकाश पांडे
  2. मंत्री के दफ्तर जहर खाकर पहुंचे थे प्रकाश
  3. रोकर बताई थी आपबीती
देहरादून: उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल  के सामने ज़हर खाने वाले ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे की मौत हो गई है. प्रकाश पांडे ने आज देहरादून के मैक्स अस्पताल में दम तोड़ दिया. प्रकाश पांडे उत्तराखंड के हल्द्वानी के रहने वाले थे और उनका ट्रांसपोर्ट का कारोबार था. पांडे ने शनिवार को बीजेपी दफ्तर में होने वाले जनता दरबार कार्यक्रम में कृषि मंत्री सुबोध उनियाल के सामने कहा कि जीएसटी और नोटबन्दी की वजह से उनके ट्रांसपोर्ट का कारोबार चौपट हो गया है. 

देहरादून में इसरो के इस संस्थान के सुरक्षा की जिम्मेदारी सीआईएसएफ ने संभाली

टिप्पणियां
उन्होंने मंत्री उनियाल के आगे कहा कि ज़हर खा लिया है. प्रकाश पांडे ने खनन और दूसरे कारोबार के लिये ट्रक खरीदे थे जिसके लिये उन्होंने बैंक से कर्ज़ लिया. उन्होंने मंत्री को दी गई चिट्ठी में कहा कि उन्हें काफी कर्ज़ हो गया है. मंत्री सुबोध उनियाल के सामने बोलते हुये उनका जो वीडियो सामने आया था उसमें वह ये कहते सुने गए कि उनका कारोबार बर्बाद हो गया है. वह मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर भी जनता की बात सुनने के लिये नाकामी का आरोप लगाते सुने गये. पहले पांडे को सरकारी अस्पताल ले जाया गया फिर हालात बिगड़ने पर उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वीडियो :  मंत्री जी के सामने गिड़गिड़ा रहा था प्रकाश पांडे

रविवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पांडे की मौत के बाद दुख जताया और कहा कि उनको बचाने की हर संभव कोशिश की गई है. इससे पहले वह रविवार को अस्पताल भी देखने गए थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement