NDTV Khabar

उत्तराखंड : पीएम मोदी आज करेंगे छात्र-छात्राओं के साथ योगा, अधिकारियों को भी करेंगे संबोधित

दोपहर को पीएम मोदी संपूर्णानंद हॉल में ट्रेनी आइएएस अधिकारियों को संबोधित करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

202 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तराखंड : पीएम मोदी आज करेंगे छात्र-छात्राओं के साथ योगा, अधिकारियों को भी करेंगे संबोधित

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मसूरी के दो दिन के दौरे पर हैं
  2. एक सप्ताह के अंदर उत्तराखंड का दूसरा दौरा
  3. केंद्रीय विद्यालय के छात्र-छात्राओं के साथ योगा करेंगे
मसूरी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मसूरी के दो दिन के दौरे पर हैं. एक सप्ताह के अंदर अपने दूसरे उत्तराखंड दौरे पर पीएम मोदी आज लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन के ट्रेनी अधिकारियों और केंद्रीय विद्यालय के छात्र-छात्राओं के साथ योगा करेंगे. उसके बाद ऑडिटोरियम का शिलान्यास करेंगे.  दोपहर को पीएम मोदी संपूर्णानंद हॉल में ट्रेनी आइएएस अधिकारियों को संबोधित करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने कल लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में ट्रेनी आइएएस अधिकारियों से मुलाक़ात की और उन्हें संबोधित किया था.

8 नवंबर कहीं फिर से कांग्रेस को न पड़ जाए भारी, गुजरात-हिमाचल में हो सकता है नुकसान 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में कई कार्यक्रमों में भाग लिया. भारतीय वायु सेना के विशेष विमान से अपराह्न यहां जौलीग्रांट हवाई अडडा पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री वहां से सीधे मसूरी के पोलो ग्राउंड हैलीपैड के लिये रवाना हो गये जहां से उन्हें सडक मार्ग से प्रशासनिक अकादमी पहुंचना था.

मोदी ने अपने दौरे की शुरूआत अकादमी में सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके की जिसके बाद उन्होंने परिसर में पौधारोपण किया और प्रशिक्षु आइएएस अधिकारियों के साथ फोटो भी खिंचवायी.

VIDEO- वायरल हुई वडोदरा के गोपाल भाई से हुई प्रधानमंत्री मोदी की बातचीत


प्रधानमंत्री ने अकादमी में फैकल्टी सदस्यों से बातचीत करने के अलावा 92 वें फाउंडेशन कोर्स के प्रशिक्षु आइएएस अधिकारियों द्वारा प्रस्तुत किये गये सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद भी लिया. उन्होंने प्रधानमंत्री ‘नालेज मैनेजमेंट पोर्टल’ का उद्घाटन भी किया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement