NDTV Khabar

बह गई कारें : मौत से कुछ सेकंडों का ही रह गया था फासला, कमजोर दिल वाले न देखें Video

इस घटना का वीडियो मोबाइल से किसी ने चश्मदीद ने बनाया है. जिसमें साफ देखा जा सकता है मलबे के साथ पानी का बहाव काफी तेजी से कारों से टकराता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बह गई कारें : मौत से कुछ सेकंडों का ही रह गया था फासला, कमजोर दिल वाले न देखें Video

घटना का वीडियो मोबाइल से एक चश्मदीद ने बनाया है

देहरादून: उत्तराखंड के हल्द्वानी में दो कारें और एक ऑटो बारिश के पानी में समा गए. हालांकि सभी गाड़ियों में बैठे लोग पहले ही बाहर निकल गए थे, जिससे उनकी जान बच गई. इस पूरी घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसको देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं. सफेद रंग की कार जिस तरह से पानी में पूरी तरह डूब जाती, अगर कोई में उसमें अंदर होता तो निश्चित तौर पर उसकी जान चली जाती क्योंकि पानी के साथ-साथ मलबा भी कार के अंदर घुस गया है. आपको बता दें कि उत्तराखंड में पिछले कई दिनों से कई भारी बारिश हो रही है.
 

हथिनीकुंड बैराज से लगातार पानी छोड़ने की वजह से यमुना उफान पर, दिल्ली पर मंडराया बाढ़ का खतरा

इस घटना का वीडियो मोबाइल से किसी ने चश्मदीद ने बनाया है. जिसमें साफ देखा जा सकता है मलबे के साथ पानी का बहाव काफी तेजी से कारों से टकराता है. इससे उनमें बैठे हुये लोगों को अंदाजा हो जाता है कि कार से बाहर ही जाना ठीक रहेगा. लेकिन उनके सामने दिक्कत थी कि कार का दरवाजा पानी के बहाव की वजह से खुल नहीं रहा था. कोई रास्ता न देख ये सभी लोग खिड़की से बाहर आये.

टिप्पणियां
 ICU में मछलियां तैर रही हैं​


सबसे सफेद कार हुंडई सेंट्रो से कई लोग निकले इसके बाद लाल कार हुंडई आई-20 से बाहर निकला एक शख्स ऑटोरिक्शा की छत पर बैठ गया. इसके बाद दोनों कारें तेज बहाव में बह गईं. 
 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement