NDTV Khabar

उत्तराखंड: सरकारी बस पर गिरी हाईटेंशन तार, 2 लोगों की मौत

इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल महिला को राहगीरों ने खींचकर निकाला. महिला को अस्पताल ले जाया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तराखंड: सरकारी बस पर गिरी हाईटेंशन तार, 2 लोगों की मौत

तस्वीर: प्रतीकात्मक

देहरादून: उत्तराखंड में गढ़वाल-कुमाऊं सीमा पर मार्चुला पर्यटन स्थल पर एक सरकारी बस पर बिजली का हाईटेंशन तार गिरने से एक वरिष्ठ नागरिक सहित दो लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में एक महिला घायल भी हो गई. जैसे ही हाईटेंशन तार टूटकर बस पर गिरा बस ने आग पकड़ ली. इसके बाद तुरंत यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया. बस में सवार 19 यात्रियों में से तीन यात्री तुरंत बचकर नहीं निकल सके.

ये भी पढ़ें: पंचकूला में मारे गए लोगों में उत्तराखंड और राजस्थान के निवासी भी शामिल

इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल महिला को राहगीरों ने खींचकर निकाला. महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

VIDEO:भूस्खलन के चलते खाई में जा गिरी बस, सभी यात्री सुरक्षित

साल्ट ब्लॉक के उपसंभागीय मजिस्ट्रेट गोपाल राम बिनवाल ने बताया कि घायल का रामनगर में इलाज चल रहा है.

टिप्पणियां
मृतकों की पहचान जामली देवी (75) और सोहन चंद्रा (45) के रूप में हुई है. घायल महिला की पहचान प्रीती (21) के रूप में हुई है. साल्ट व धूमकोट से राहत दल दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement