BJP विधायक पर रेप का आरोप, CM त्रिवेंद्र सिंह रावत बोले- DNA टेस्ट को तैयार महेश नेगी

उत्तराखंड के CM मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने कहा है कि बीजेपी विधायक महेश नेगी अपना DNA टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं.

BJP विधायक पर रेप का आरोप, CM त्रिवेंद्र सिंह रावत बोले- DNA टेस्ट को तैयार महेश नेगी

BJP विधायक महेश नेगी पर रेप का आरोप है.

खास बातें

  • BJP विधायक महेश नेगी पर रेप का आरोप
  • पीड़िता ने की विधायक के DNA टेस्ट की मांग
  • 'DNA टेस्ट कराने को तैयार हैं महेश नेगी'
देहरादून:

उत्तराखंड (Uttarakhand) के बीजेपी विधायक महेश नेगी (Mahesh Negi) पर रेप का संगीन आरोप लगा है. पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता की मांग है कि महेश नेगी अपना DNA टेस्ट कराएं. महिला ने अपना एक वीडियो भी जारी किया है. इस मामले में अब प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) सामने आए और कहा कि महेश नेगी अपना DNA टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं.

CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा, 'DNA टेस्ट कराना सरकार के हाथ में नहीं होता क्योंकि ये एक कानूनी प्रक्रिया है. महेश नेगी ने कहा है कि वो इसके लिए तैयार हैं. अब इस मामले में अदालत तय करेगी कि आगे क्या करना है.' शनिवार को पुलिस ने एक बार फिर बीजेपी विधायक से पूछताछ की. पुलिस ने पीड़िता के पति को भी पूछताछ के लिए बुलाया था. पुलिस इससे पहले बीते बुधवार महेश नेगी से पूछताछ कर चुकी है.

'कई बार किया दुष्कर्म, मेरी बेटी का DNA टेस्ट कराएं' महिला के BJP विधायक पर गंभीर आरोप

बताते चलें कि पीड़िता ने एक वीडियो जारी कर बताया था कि उसके बीजेपी विधायक के साथ दो साल से शारीरिक संबंध थे. उसने कहा कि बच्ची का DNA उसके पति से मैच नहीं कर रहा है. बच्ची का DNA बीजेपी विधायक के साथ मैच होगा, लिहाजा वह अपनी बच्ची के भविष्य के लिए चाहती है कि महेश नेगी का DNA टेस्ट कराया जाए.

Newsbeep

VIDEO: लखीमपुर खीरी रेप केस : पिता ने लगाया हैवानियत का आरोप, पुलिस का इंकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)