NDTV Khabar

हरिद्वार के इस गांव में डीएम दीपक रावत ने मारा छापा तो हुआ बड़ा खुलासा

उत्तराखंड के हरिद्वार के डीएम दीपक रावत(IAS Deepak Rawat) ने जब इस गांव में मारा छापा तो पूरे गांव में बिजली चोरी देख रह गए दंग.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरिद्वार के इस गांव में डीएम दीपक रावत ने मारा छापा तो हुआ बड़ा खुलासा

हरिद्वार के गांव में छापेमारी करते डीएम दीपक रावत.

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के चर्चित आईएएस दीपक रावत ( IAS Deepak Rawat) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हरिद्वार के डीएम दीपक रावत का यह वीडियो उनके फैंस क्लब की ओर से तैयार फेसबुक पेज पर 12 दिसंबर को अपलोड है. जिसे अब तक 21 हजार लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. दरअसल मामला बिजली चोरी से जुड़ा है. डीएम दीपक रावत जब हरिद्वार के संबंधित गांव में पहुंचे तो उन्हें देखते ही एक व्यक्ति बिजली चोरी के लगाया तार खंभे से उतारने लगा. यह देख डीएम की शंका गहराई तो वह पैदल ही पूरा गांव नापने लगे. जैसे ही गांव के अंदर घुसे कि बड़े पैमाने पर बिजली चोरी देखकर दंग रह गए. देखा कि गांव में लगभग हर घर में बिजली चोरी हो रही है. सभी लोग बिना कनेक्शन के ही बिजली का उपभोग कर रहे हैं. चौंकाने वाली बात रही कि बगैर कनेक्शन के कई घरों के बाहर मीटर भी लगे मिले.

वीडियो में सुनाई दे रहा है कि डीएम दीपक रावत ग्राम प्रधान को फटकार लगाते हुए कह रहा हैं कि तुम तो फ्राड प्रधान हो, कह रहे थे कि गांव में बिजली चोरी नहीं हो रही है, जबकि पूरे गांव में इतने बड़े पैमाने पर बिजली चोरी हो रही है. इसके बाद डीएम लाइनमैन को बुलाने की बात करते हैं. वीडियो में डीएम दीपक रावत बिजली चोरी पर पुलिस बुलाकर केस कराने की गांव वालों  को चेतावनी देते नजर आते हैं. वीडियो में गांव के नाम के बारे में स्पष्ट पता नहीं चल रहा है. 


टिप्पणियां

बता दें कि मसूरी निवासी दीपक रावत की गिनती देश के तेजतर्रार अफसरों में होती है. वह 2012 बैच के आईएएस अफसर हैं. इससे पहले 2005 में वह आईआरएस के लिए चुने गए थे. दिल्ली यूनिवर्सिटी और जेएनयू से उन्होंने पढ़ाई की है. हरिद्वार से पहले वह नैनीताल के डीएम थे. वहीं कुमायूं मंडल विकास निगम के एमडी रह चुके हैं. सोशल मीडिया पर दीपक रावत की अच्छी-खासी फैंस फालोइंग है. उनकी कार्रवाइयों के वीडियो को लाखों लोग देखते हैं. फेसबुक पर उनकी प्रोफाइल के अलावा फैंस क्लब का भी एक पेज है. इसके अलावा यूट्यूब पर भी उनके नाम का अकाउंट चलता है. जिस पर उनके एक्शन के तमाम वीडियो उपलब्ध रहते हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का, देखते रह गए कोहली, देखें Video

Advertisement