Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

सेमीफाइनल की हार के बाद विराट ने किए ट्वीट, 'उम्मीद न छोड़ें, जिंदगी कभी खत्म नहीं होती'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सेमीफाइनल की हार के बाद विराट ने किए ट्वीट, 'उम्मीद न छोड़ें, जिंदगी कभी खत्म नहीं होती'

विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज के हाथों मिली हार के साथ ही टीम इंडिया के टी-20 वर्ल्ड कप के अभियान पर ‘विराम’ लग गया है। क्रिकेट प्रशंसकों के साथ धोनी ब्रिगेड के सदस्यों के लिए भी यह अप्रत्याशित हार किसी बड़े झटके से कम नहीं है। इसके बावजूद,  वे इस हार को 'एक बुरा दिन' मानते हुए आगे की ओर देख रहे हैं।

टिप्पणियां

मुंबई में हुए दूसरे सेमीफाइनल में मिली सात विकेट की हार के बाद टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने ट्वीट कर जिंदगी के प्रति उम्मीद नहीं छोड़ने का संदेश प्रशंसकों को दिया। इसके साथ ही उन्‍होंने पैरा क्रिकेटर आमिर हुसैन लोन का वीडियो शेयर किया है।


ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'कभी भी उम्मीद न छोड़ें, जिंदगी कभी खत्म नहीं होती। ये केवल एक शुरुआत है।' इसके साथ ही ट्विटर पर उन्होंने पैरा क्रिकेटर आमिर हुसैन लोन का वीडियो शेयर किया है। जम्मू-कश्मीर के आमिर हाथ नहीं होने के बावजूद क्रिकेट खेलते हैं।गौरतलब है किटी20 वर्ल्ड कप में विराट ने जोरदार बल्‍लेबाजी करते हुए पांच मैचों में 273 रन (औसत 136.50) बनाए।

सेमीफाइनल में इंडीज के खिलाफ 89* उनका सर्वोच्च स्कोर रहा है। हालांकि इस मैच में मिली हार के साथ टीम इंडिया का अभियान थम गया, लेकिन इसके बावजूद विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट खिताब का सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सलमान खान की एक्ट्रेस को घर में रहकर काटनी पड़ी भिंडी, Photo और Video शेयर कर बोलीं- कुछ भी करो लेकिन घर पर...

Advertisement