वीडियो : टी-20 विश्वकप जीतने के बाद वेस्टइंडीज़ टीम ने फिर किया 'चैम्पियन' डांस...

वीडियो : टी-20 विश्वकप जीतने के बाद वेस्टइंडीज़ टीम ने फिर किया 'चैम्पियन' डांस...

कोलकाता:

इंग्लैड को हराकर टी20 विश्वकप को दूसरी बार अपने नाम करने वाली वेस्टइंडीज़ टीम के लिए पार्टी अभी शुरू हुई है। रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में हाथ से फिसलते फायनल को इंडीज़ ने इस तरह अपने नाम किया की सब चकित रह गए। मज़ेदार बात यह है कि कई भारतीय क्रिकेट प्रशंसक इसलिए इंडीज़ को जीतता हुआ देखना चाहते थे ताकि उनका लोकप्रिय हो चुका चैंपियन डांस दोबारा देखने को मिल सके।

बता दें कि इससे पहले सेमीफाइनल में भारत से जीत हासिल करने के बाद इंडीज़ की टीम होटल पहुंचने पर 'चैम्पियन' गीत पर जमकर नाची थी। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी राउंड लगाए और अब इसी टीम के फाइनल की जीत के बाद का वीडियो भी आ गया है। देखिए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट की वेबसाइट द्वारा फेसबुक पर पोस्ट किया गया यह वीडियो...

 
A champion entrance

We were there to capture the moment you've all been waiting for... THE #WT20 CHAMPS ARE HERE!

Posted by cricket.com.au on Sunday, 3 April 2016

दिलचस्प बात यह है कि 'चैंपियन' वेस्टइंडीज़ के ऑल राउंडर 'डीजे' ड्वान ब्रावो के एल्बम का ही हिस्सा है -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रविवार को वेस्टइंडीज ने इंग्लैड द्वारा दिए गए 156 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.4 ओवर में 6 विकेट पर 161 रन बनाकर दूसरी बार वर्ल्ड कप पर कब्जा कर लिया। र्लेन सैमुअल्स (66 गेंदों में 85 रन- 9 चौके, 2 छक्के) और ब्रेथवेट (10 गेंदों में 34 रन- 1 चौका, 4 छक्के) नाबाद रहे। विराट कोहली को टूर्नामेंट में सबसे अधिक 273 रन बनाने के लिए 'मैन ऑफ द सीरीज' चुना गया, वहीं मर्लेन सैमु्अल्स को फाइनल का 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया।

----- ----- ----- यह भी पढ़ें ----- ----- -----

----- ----- ----- ----- ----- ----- ----- -----