डेविड और गोलायथ की टक्कर, सैमी ने कहा, जीत फिर डेविड की होगी

डेविड और गोलायथ की टक्कर, सैमी ने कहा, जीत फिर डेविड की होगी

डैरन सैमी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज़ Vs भारत, मतलब डेविड Vs गोलायथ। इस मैच की तुलना डेविड और गोलायथ की लड़ाई के साथ कर दी गई है। जहां डेविड विंडीज़ टीम है और गोलायथ भारतीय टीम।

और असली कहानी की तरह ही जानकारों के मुताबिक गोलायथ के सामने डेविड के पास कोई मौका नहीं है, लेकिन वेस्ट इंडीज़ के कप्तान डैरन सैमी ये बताने से नहीं चूके की उस लड़ाई में जीता कौन था।

डैरन सैमी ने कहा कि जो लोग इस मैच की भविष्यवाणी कर रहे हैं, वो कह रहे हैं कि ये मैच 80 फ़ीसदी भारत जीतने जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि जैसे ये डेविड और गोलायथ की टक्कर है, लेकिन भूलिये मत की उस लड़ाई में अंत में जीत डेविड की होती है।

दोनों टीमों के बीच टी-20 रिकॉर्ड देखें तो टक्कर बराबरी की रही है। चार टी-20 मैचों में दोनों टीमों ने 2-2 मैचों में जीत दर्ज की है और यही वजह है कि सबको इंतज़ार एक रोमांचक मैच का है। खुद सैमी भी यही चाहते हैं। बस उनकी इस चाहत में थोड़ा सा ट्विस्ट है।

विंडीज़ कप्तान डैरन सैमी कहते हैं कि 'मैं चाहता हूं कि एक रोमांचक मैच देखने को मिले, जहां पर क्रिकेट की जीत हो। यानि वेस्टइंडीज़ जीते।'

लेकिन इस सबके इतर सैमी को भारतीय टीम को मिलने वाले होम सपोर्ट का भी अंदाज़ा है। उन्हें पता है कि मुकाबला भारत में है, जहां आज कोई उनकी टीम को सपोर्ट करने नहीं वाला।

सैमी ने कहा कि 'ये एक ज़ोरदार मैच होगा, जहां 15 विंडीज़ खिलाड़ी, 78000 लोगों या अरबों या ना जाने कितने भारतीयों के सामने होंगे, लेकिन इस चुनौती के लिए हम तैयार हैं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तुलना तो डेविड और गोलायथ की कहानी से हो रही है, लेकिन भारतीय प्रशंसकों की उम्मीद यही होगी कि आज जीत इस मुकाबले में गोलायथ की ही हो।