मेरी चोट असली, लोग इमेज खराब करने के लिए उड़ा रहे अफवाह : मोहम्मद हफीज

मेरी चोट असली, लोग इमेज खराब करने के लिए उड़ा रहे अफवाह : मोहम्मद हफीज

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के साथ मोहम्मद हफीज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के लिए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का सफर भुला देने वाला रहा। टीम लीग स्टेज से आगे नहीं बढ़ सकी। टूर्नामेंट के दौरान टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे तो बल्लेबाज मोहम्मद हफीज पर जानबूझकर मैच से बाहर बैठने का इल्ज़ाम लगा। हफीज पर चोट का बहाना करने के आरोप ने उन्हें परेशान कर दिया तो रविवार को हफीज ने अपनी सफाई दी।

टीम में गुटबाजी की बात गलत
हफीज ने अपनी चोट पर कहा, 'जो लोग मानसिक तौर पर बीमार हैं वही मेरी चोट को गलत बता रहे हैं। टीम में कोई ग्रुपबाजी की बात गलत है। मैंने पाकिस्तान के लिए खेला है और हमेशा से देशभक्त रहा हूं।'  घुटने में चोट की वजह से हफीज न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच में नहीं खेल सके।

चोट का सबूत एमआरआई स्कैन
देश वापसी पर हफीज ने मीडिया से कहा, 'मेरी चोट असली है इस बात को साबित करने के लिए मेरे पास एमआरआई स्कैन है। चोट की वजह से मैं मैच नहीं खेल सका। मैं हमेशा से अपनी देश के लिए खेलते हुए सौ फीसदी देने की कोशिश करता हूं। कुछ लोग मेरी इमेज़ खराब करने के लिए यह अफवाह फैला रहे हैं।'

बांग्लादेश के खिलाफ बनाया था अर्ध्दशतक
वर्ल्ड कप के पहले मैच (बांग्लादेश के खिलाफ) हफीज ने अर्द्धशतक बनाया लेकिन भारत के खिलाफ अगले मैच में वे नंबर सात पर बल्लेबाजी को आए। इसे लेकर अफवाह उड़ी की टीम में गुटबाजी है। अपने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव से नाराज होकर हफीज ने चोट का बहाना बनाया।

पिछले साल भी लगी थी चोट
पिछले साल हुए 50 ओवर के वर्ल्ड कप में भी हफीज को चोट की वजह से बीच में ही पाकिस्तान लौटना पड़ा था। हालांकि हफीज ने दावा किया था कि वे दो हफ्ते में फिट हो जाएंगे लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें देश वापस भेज दिया था।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com