NDTV Khabar

टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान इस नई स्टाइलिश जर्सी में नज़र आएगी टीम इंडिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान इस नई स्टाइलिश जर्सी में नज़र आएगी टीम इंडिया
नई दिल्ली:

8 मार्च से 3 अप्रैल तक खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया नई जर्सी में नज़र आएगी। नाइकी कंपनी ने टीम इंडिया की नई जर्सी को गुरुवार को लॉन्च कर दिया। नई जर्सी को पहले से अलग और ज़्यादा स्टाइलिश बनाने की कोशिश की गई है

टिप्पणियां

उत्साह के साथ ज़िम्मेदारी का भी अहसास : मिताली राज
पुरुष और महिला,  दोनों टीमों के लिए लॉन्च की गई नई जर्सी में एक नया कॉलर लगाया गया है जबकि खिलाड़ियों की पैंट चार तरफ़ से स्ट्रेच की गई दिखती है। इस अलग सी दिख रही जर्सी की अलग व्याख्या की जा रही है। भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज कहती हैं कि ये ड्रेस टीम के उत्साह के साथ ज़िम्मेदारी का भी अहसास कराती है।  


सिग्नेचर ब्लू को पहनना ही फ़ख़्र की बात : रहाणे
इस मौके पर टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे ने कहा कि सिग्नेचर ब्लू को पहनना ही फ़ख़्र की बात है। उन्होंने कहा, "टीम की ब्लू जर्सी को पहनकर देश के लिए खेलने की भावना को शब्दों में नहीं बताया जा सकता। इसका अहसास बिल्कुल जुदा होता है।" दोनों ही टीमें (पुरुष और महिला टीमें) इसे 15 मार्च से आधिकारिक तौर पर पहनना शुरू करेंगी इसका मतलब है कि एशिया कप के दौरान टीम इंडिया को अपनी मौजूदा जर्सी में ही मैदान पर उतरना पड़ेगा। शायद ये पहला मौक़ा भी है जब पुरुष और महिला टीमों के खिलाड़ियों की जर्सी को एक साथ लॉन्च किया गया है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement