भारत बनाम पाकिस्तान : इन 5 खिलाड़ियों के संघर्ष से होगा हार और जीत का फैसला

भारत बनाम पाकिस्तान : इन 5 खिलाड़ियों के संघर्ष से होगा हार और जीत का फैसला

महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मो. आमिर  v/s रोहित शर्मा (एशिया कप में आमिर के शिकार बने रोहित)
दोनों खिलाड़ियो का एक ही काम है। अपनी टीम को शानदार शुरुआत देना और जो ये काम कर पाया, उसकी टीम के जीतने के उतने ही ज्यादा चांस हो जाते हैं। आमिर को यहां पर ढाका जितना स्विंग तो नहीं मिलेगा, लेकिन फिर भी उनकी गति किसी को भी छका सकती है। वहां रोहित का बल्ला अगर चल पड़ा तो किसी को कहने की जरूरत नहीं कि मैच कौन जीतेगा?

अफरीदी Vs आर अश्विन (अश्विन ही रोक सकते हैं, बूम-बूम अफरीदी को)
कई सालों के बाद पाकिस्तान की टीम का पलड़ा भारत के खिलाफ मजबूत माना जा रहा है। इसकी एक वजह है शाहिद अफरीदी का फॉर्म में आना। बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने 19 गेंदों पर 49 रन बनाए थे, लेकिन भारत के पास आर अश्विन के रूप में ऐसा गेंदबाज है, जो अफरीदी की तेज रफ्तार पर ब्रेक लगा सकता है।

मो. इरफान Vs विराट कोहली ( इरफ़ान की बाउंस से जरा बचके)
भारत-पाकिस्तान के मैच में विराट कोहली हमेशा मैच विनर साबित होते हैं, लेकिन इस बार 7 फुट 1 इंच लंबे इरफान से उन्हें सावधान रहने की जरूरत है। इरफान अपनी कटर गेंद से अच्छे-अच्छे बल्लेबाज़ों को छकाने का माद्दा रखते हैं।

शोएब मलिक Vs आर. जडेजा (मिडिल ऑर्डर पर लगाते रहे हैं ब्रेक)
पाकिस्तान के लिए शोएब मलिक का काम टीम को संभाल कर रखना है और बीच के ओवरों में बाकी हार्ड हिटिंग बल्लेबाज़ों को अपने इर्द-गिर्द घुमाना है, लेकिन भारत के जडेजा इसी दौरान उनका विकेट लेकर पाकिस्तान की बल्लेबाज़ी की रीढ तोड़ने की कोशिश जरूर करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सरफ़राज़ ख़ान Vs एमएस धोनी (हार्ड हिटिंग विकेटकीपर की जंग)
टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी का यह सबसे बड़ा इम्तिहान होगा और ऐसा ही इम्तिहान होगा पाकिस्तान के कीपर सरफ़राज़ खान का। दोनों अपनी-अपनी टीमों की पारी का अंत कैसे करते हैं इस पर तय होगा कि मैच का नतीजा क्या होगा?