आईपीएल 9 : दिल्ली के खिलाफ नहीं खेलेंगे सुनील नरेन

आईपीएल 9 : दिल्ली के खिलाफ नहीं खेलेंगे सुनील नरेन

सुनील नरेन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइटराइडर्स के सुनील नरेन दिल्ली के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे। टीम के कप्तान गौतम गंभीर ने नरेन के नहीं खेलने का ऐलान किया। हालांकि आईसीसी ने नरेन की गेंदबाजी पर लगी पाबंदी हटा ली है लेकिन वे दिल्ली के खिलाफ मैदान में नहीं उतरेंगे।

गंभीर ने कहा, 'नरेन पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं हैं लेकिन दूसरे मैच से वे टीम के साथ जुड़ जाएंगे। आंद्रे रसेल पहले मैच से खेलेंगे।' नरेन, सबसे पहले अभ्यास के लिए नाइटराइडर्स के साथ जुड़े थे लेकिन पिता की मौत के बाद वे देश लौट गए। इस वजह से नरेन पहले मैच के लिए टीम में नहीं हैं।

वैसे गंभीर ने नरेन की जमकर तारीफ करते हुए कहा, 'मुझे इस साल नरेन पर पहले से ज्यादा भरोसा है। नरेन बदले हुए एक्शन से और भी ज्यादा खतरनाक होंगे। मुझे भरोसा है कि फ़ैन्स को नरेन का बेस्ट देखने को मिलेगा।'

कोलकाता 2012 और 2014 में आईपीएल चैंपियन बनी तो उसमें नरेन का अहम रोल रहा। नरेन ने 2012 में 5.47 की इकॉनामी से गेंदबाजी करते हुए 15 मैचों में 24 विकेट लिए। वहीं 2014 में 16 मैचों में खेलते हुए नरेन ने 21 विकेट लिए। गंभीर भले ही शुरुआत के मैच बिना नरेन के खेल सकते हैं लेकिन आगे के मैचों में उनका टीम में रहना कोलकाता के लिए काफी अहम होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com