Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बांग्लादेश के इस क्रिकेटर ने उड़ाया टीम इंडिया की हार का मजाक, बाद में कहा सॉरी...

बांग्लादेश के इस क्रिकेटर ने उड़ाया टीम इंडिया की हार का मजाक, बाद में कहा सॉरी...

मुशफिकुर रहीम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

इस साल टीम इंडिया से हार कर टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हुई टीम बांग्लादेश के एक क्रिकेटर मुशफिकुर रहीम ने ट्विटर पर टीम इंडिया की हार का मजाक उड़ाया और बाद में माफी भी मांगी। गौरतलब है कि गुरुवार को खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में टीम इंडिया को वेस्‍टइंडीज के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

टीम इंडिया के हार के तुरंत बाद ही बांग्लादेश के विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम ने मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया कि 'ये है खुशी, हाहाहा! सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार…’ इस ट्वीट के साथ ही मुशफिकुर ने कप्तान धोनी की मैच के बाद प्रजेन्टेशन सेरेमनी की तस्वीर भी साझा की।
बता दें, ये वही खिलाड़ी हैं जिनको बांग्लादेश की भारत के खिलाफ ग्रुप स्टेज में हार के लिए मुजरिम माना गया था क्योंकि आखिरी ओवर में वो हार्दिक पांड्या की गेंद पर आउट होकर वापस लौट गए थे। इसकी वजह से बांग्लादेश, भारत के हाथों जीता हुआ मैच अंतिम गेंद पर हार गया था। जिसके बाद मुशफिकुर रहीम ने पूरे देश से माफी भी मांगी थी। इस प्रकार के ट्वीट करने के बाद रहीम ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए फिर से दूसरा ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने लिखा कि 'मैं आप सभी से माफी मांगता हूं, मैं वेस्टइंडीज टीम का बड़ा स्पोर्टर हूं, लेकिन पहले कहे गए कुछ कठोर शब्दों के लिए माफी।'