जानिए, मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भारत-पाकिस्तान मैच के बाद क्यों भावुक हो गए

जानिए, मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भारत-पाकिस्तान मैच के बाद क्यों भावुक हो गए

भारत-पाक मैच के दौरान अभिषेक, बिगबी, सचिन और मुकेश-नीता अंबानी

टी-20 वर्ल्ड कप में शनिवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए भारत-पाकिस्तान मैच की चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब रही। मैच के समय मौजूद रहे सेलिब्रिटीज के अलावा अन्य कई ने भी अपनी-अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। महान सचिन तेंदुलकर मैच के बाद काफी भावुक नजर आए, वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी एक खास पिक्चर लगाई। देखिए और पढ़िए-

सचिन ने कहा- लगा कि कभी टीम से अलग ही नहीं हुआ
क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी डाली, जिसमें उनके पीछे मैच की भीड़ भी दिख रही है।

सचिन ने लिखा, "भारतीय टीम की यह शानदार जीत है। शानदार पारी और सम्मान के लिए शुक्रिया विराट। भारतीय टीम ने ड्रेसिंग रूम लौटते वक्त मेरी तरफ हाथ हिलाया। ऐसा लगा मैं टीम से कभी अलग ही नहीं हुआ।"
 


कोलकाता मैच के दौरान सचिन की सेल्फी (फोटो : फेसबुक से साभार)

82 लाख लोगों ने की चर्चा
फेसबुक के 82 लाख उपयोगकर्ताओं ने 2.2 करोड़ बार भारत-पाक मैच की चर्चा की। फेसबुक ने रविवार को बताया कि शनिवार को फेसबुक पर सबसे ज्यादा चर्चा पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी और भारत के विराट कोहली की हुई। महिला टीम में से भारतीय टीम की कप्तान मिताली राज और पाकिस्तान की सना मीर भी फेसबुक पर छाई रहीं।

लगाई प्रोफाइल पिक्चर
10 से भी ज्यादा भारतीय सेलब्रिटीज ने भारतीय टीम के समर्थन में अपनी प्रोफाइल पिक्चर लगाई, जिनमें प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, श्रद्धा कपूर शामिल हैं।

'गो टीम इंडिया' के नाम से टैग कर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "मैं पार्टी में थोड़ी देरी से पहुंची। इसके लिए जिम्मेदार मेरे कभी ना खत्म होने वाले दिन और अलग-अलग समय है। लेकिन मैं भारतीय टीम के समर्थन में हूं।"
 

 

I'll always #bleedblue can't wait!! Indiaaaaaaa india! Go team ! #cricketLove

A photo posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिषेक बच्चन ने भी फेसबुक पर एक सेल्फी लगाई, जिसके साथ लिखा था, 'कमऑन वेल प्लेड टीम इंडिया।' उन्होंने कैब अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को भी शानदार इंतजाम के लिए बधाई दी-
 


(इनपुट एजेंसी से भी)