NDTV Khabar

शाहिद अफरीदी वर्ल्ड टी-20 के दौरान लापरवाह थे, वकार यूनुस की रिपोर्ट में आरोप

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद अफरीदी वर्ल्ड टी-20 के दौरान लापरवाह थे, वकार यूनुस की रिपोर्ट में आरोप

शाहिद अफरीदी और वकार यूनुस की फाइल तस्वीर

कराची:

आलोचनाओं से घिरे कोच वकार यूनुस द्वारा दी गई एशिया कप और वर्ल्ड टी-20 की रिपोर्ट में पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी पर इन दोनों टूर्नामेंट के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया है। कोच मीडिया में इस बात के लीक होने से भी काफी खफा हैं।

रिपोर्ट के अनुसार सीनियर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज पर उनके घुटने की चोट टीम प्रबंधन से छुपाने का आरोप है। बुधवार को मीडिया में रिपोर्ट के कुछ अंश लीक हो गए, जिसके अनुसार वकार ने कहा कि अफरीदी इन दो टूर्नामेंट में गंभीर नहीं थे और उन्हें टीम के प्रदर्शन की भी चिंता नहीं थी। उन्होंने दावा किया कि अफरीदी लगातार अभ्यास सत्र और बैठकों से नदारद रहते थे।

मुख्य कोच और कप्तान के बीच मतभेद नए नहीं हैं, क्योंकि ये दोनों वकार के 2011 में पहले कार्यकाल के दौरान भी एक दूसरे से भिड़ चुके थे। वकार के अनुसार हफीज ने टीम प्रबंधन को अपनी चोट के बारे में सूचित नहीं किया था जिसके कारण वह न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो अहम मैचों में बाहर हो गए थे।


टिप्पणियां

इस महान तेज गेंदबाज ने रिपोर्ट के मीडिया में लीक हो जाने पर निराशा व्यक्त की। वकार ने लाहौर से पीटीआई से कहा, 'जिस तरह से रिपोर्ट मीडिया में लीक हुई है, उससे मैं बहुत निराश हूं और मुझे लगता है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ढूंढना होगा कि ऐसा किसने किया और किस उद्देश्य से किया।'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement