INDvsBAN वर्ल्ड कप टी-20 : 'करो या मरो' वाले मैच से पहले कप्तान धोनी ने खेली होली!

INDvsBAN वर्ल्ड कप टी-20 : 'करो या मरो' वाले मैच से पहले कप्तान धोनी ने खेली होली!

कप्तान धोनी ने फैन्स के साथ बेंगलुरू में होली खेली.

टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मंगलवार को कुछ खास फैन्स के साथ बेंगलुरू में होली खेली। गौरतलब है कि यहीं बुधवार को टीम को 'करो या मरो' का सवाल बन चुके मैच में बांग्लादेश के खिलाफ उतरना है। धोनी ने फैन सुधीर गौतम और राम बाबू को अपने साथ होली खेलने का अवसर देकर उन्हें प्रसन्न कर दिया। दोनों को टीम की बस तक जाने की विशेष अनुमति दी गई थी।    

भारी सुरक्षा के बावजूद धोनी ने सुधीर, रामबाबू और कुछ अन्य युवा फैन्स को अपने माथे पर गुलाल लगाने दिया। दरअसल सचिन तेंदुलकर के बड़े फैन सुधीर और रामबाबू बड़े टूर्नामेंट और सीरीज के दौरान टीम इंडिया के मैचों में मौजूद रहते हैं और वे मैदान में आकर्षण का केंद्र रहते हैं।

मंगलवार को उन्होंने धोनी को गुलाल लगाने के बाद उनके पैर भी छुआ। भारत में होली का त्योहार कुछ जगह बुधवार को मनाया जा रहा, तो वहीं अन्य जगहों पर गुरुवार को मनाया जाएगा।

बुधवार को टीम इंडिया को सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए बांग्लादेश को किसी भी हालत में हराना ही होगा। न्यूजीलैंड की टीम मंगलवार को पाकिस्तान को हराकर पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हाल ही में एशिया कप के दो मुकाबलों में हराया था और बांग्लादेश टीम टी-20 में कभी भी उससे नहीं जीती है, लेकिन उसकी क्षमताओं से सभी परिचित हैं और उसे हल्के में नहीं लिया जा सकता।