'एक क्रिकेटिंग जीनियस ने हरा दिया', करारी हार के बाद बोले ऑस्ट्रेलिन क्रिकेटर मैक्सवेल

'एक क्रिकेटिंग जीनियस ने हरा दिया', करारी हार के बाद बोले ऑस्ट्रेलिन क्रिकेटर मैक्सवेल

महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया और पूरे देश में टी 20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में इस धमाकेदार एंट्री का जश्न मनाया। बांग्लादेश के खिलाफ कड़ी टक्कर मिलने के बाद से ऑस्ट्रेलिया पर जीत को लेकर तमाम प्रशंसक आशंकित थे, लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के प्रदर्शन ने टीम इंडिया को फिर एक जीत दिला दी।

इस जीत के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने व्यस्तम समय से कुछ समय निकालकर टीम इंडिया के लिए विराट कोहली की पारी और कप्तान धोनी को बेहतरीन लीडरशिप के लिए बधाई दी। पीएम मोदी ने एक ट्वीट कर यह बधाई दी।


वित्तमंत्री और डीडीसीए से जुड़े रहे अरुण जेटली ने भी टीम को इस टूर्नामेंट में सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बधाई दी। उन्होंने भी कोहली और कप्तान धोनी के खेल की तारीफ की।
 

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि एक क्रिकेटर ने मैच हरा दिया। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर टॉम मूडी ने तो विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द जेनेरेशन तक कह दिया है।
 

क्रिकेटर माइकल क्लार्ट ने ट्वीट कर टीम इंडिया को जीत के लिए बधाई दी और कोहली की क्लास क्रिकेट के लिए तारीफ भी की।
 


पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर सकलेन मुस्ताक ने भी विराट कोहली की खूब तारीफ की।
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी और भारत को वर्ल्ड कप क्रिकेट का खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह ने कहा कि कुछ खिलाड़ी फॉर्म में होते हैं और एक विराट कोहली है जो आपको एक के बाद एक मैच जिताता है।
 


बीसीसीआई के पदाधिकारी अनुराग ठाकुर ने टीम इंडिया को बधाई दी और कहा कि विराट का एफर्ट शानदार था।
 
कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी विराट कोहली की तारीफ की।
 
 
अन्य खबरें