विराट कोहली 'तेंदुलकर' की तरह 'एक दीवार' बनते जा रहे हैं : शाहिद अफरीदी

विराट कोहली 'तेंदुलकर' की तरह 'एक दीवार' बनते जा रहे हैं : शाहिद अफरीदी

शाहिद अफरीदी का फाइल फोटो...

मोहाली:

पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने आज विराट कोहली की तुलना महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से करते हुए कहा कि वह अब भारतीय क्रिकेट टीम की दीवार बनते जा रहे हैं और अपने बल्ले से लगातार मैचों में जीत दिला रहे हैं।

कोहली मौजूदा विश्व टी-20 में लाजवाब फॉर्म में हैं, उन्होंने मुश्किल परिस्थितियों में पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ मैच विजेता पारियां खेल रहे हैं। अफरीदी ने दिल्ली के इस बल्लेबाज की काफी प्रशंसा की।

अफरीदी ने यहां विश्व टी-20 में पाकिस्तान के ऑस्ट्रेलिया से 21 रन से हारने के बाद कहा, 'विराट कोहली भारतीय टीम की दीवार बनते जा रहे हैं। इससे पहले यह सचिन तेंदुलकर थे, जो भारत के लिये मैच जीतते थे और अब कोहली यह भूमिका निभा रहे हैं।' आज के मैच के बारे में बात करते हुए अफरीदी ने माना कि पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा खेल नहीं दिखा सकी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो हम अच्छा नहीं खेले। हमें बल्लेबाजी में समस्या थी। हमारे गेंदबाज अच्छा कर रहे थे, लेकिन अंतिम चार ओवरों में हमने ढेरों रन लुटा दिए। यह अच्छी गेंदबाजी नहीं है और हम ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के खिलाफ ऐसा नहीं कर सकते।'

आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनकी टीम टूर्नामेंट में अब तक अपना सर्वश्रेष्ठ मैच खेली। उन्होंने कहा, 'सभी ने एकजुट होकर प्रदर्शन किया। हम पहले दो मैचों में अपनी क्षमता के अनुसार नहीं खेले। आज का प्रदर्शन शानदार रहा। मुझे उम्मीद है कि हम इसी तरह खेलते रहेंगे, अगर हम ट्राफी जीतना चाहते हैं तो अगले तीन मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ खेलेंगे।'