ऑस्ट्रेलिया पर 'अकेले ही जीत' दर्ज करने के बाद होटल में शैंपेन के साथ विराट ने मनाई पार्टी

ऑस्ट्रेलिया पर 'अकेले ही जीत' दर्ज करने के बाद होटल में शैंपेन के साथ विराट ने मनाई पार्टी

विराट कोहली केक खाते हुए

नई दिल्ली:

मोहाली में विराट कोहली की शानदार पारी जिसने ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप टी 20 टूर्नामेंट से बाहर कर दिया ने जीत के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अन्य सदस्यों के साथ मिलकर शैंपेन की बोतल खोली और जीत का मजा लिया।

होटल द्वारा जारी एक तस्वीर में विराट कोहली टीम इंडिया के इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में इस जीत के साथ पहुंचने के जश्न में बोतल खोलकर टीम के सदस्यों रोहित शर्मा, युवराज सिंह और हरभजन सिंह पर शैंपेन स्प्रे करते दिखाई दे रहे हैं।
 


वर्ल्ड टी-20 में मोहाली में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 'नॉकआउट' मुकाबला खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। अब सेमीफाइनल में उसका मुकाबला 31 मार्च को मुंबई में वेस्टइंडीज से होगा। भारत ने 161 रन के लक्ष्य को 5 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। विराट कोहली 51 गेंदों में 82 रन और कप्तान एमएस धोनी 10 गेंदों पर 18 रन बनाकर नाबाद रहे। कोहली को मैन ऑफ द मैच चुना गया। कोहली ने अपनी पारी में 9 चौके और 2 छक्के लगाए। धोनी-कोहली के बीच पांचवें विकेट के लिए 67 रन की अविजित साझेदारी हुई।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 160 रन बनाए थे। भारत की ओर से हार्दिक पांड्या ने 4 ओवर में 36 रन देकर 2 विकेट झटके, वहीं आशीष नेहरा ने 4 ओवर में 20 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से अपना अंतिम मैच खेल रहे शेन वॉटसन ने 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट लिये थे।