NDTV Khabar

मीडिया में रिपोर्ट लीक होने से पाक टीम के कोच वकार यूनुस नाराज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मीडिया में रिपोर्ट लीक होने से पाक टीम के कोच वकार यूनुस नाराज

वकार यूनुस की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच वकार यूनुस एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप में बाहर होने पर जमा की गई रिपोर्ट मीडिया में आने से नाराज हैं। कोच ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर रिपोर्ट लीक करने का आरोप लगाया।

टिप्पणियां

वकार ने कहा कि रिपोर्ट को तोड़-मोड़ कर मीडिया में पेश किया गया है, जिससे देश के लोग उन्हें ही विलेन समझ रहे हैं। पूर्व तेज गेंदबाज और कोच वकार ने कहा कि पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन पर उनकी रिपोर्ट में ईमानदारी से सभी के प्रदर्शन को आंका गया है, लेकिन किसी ने जानबूझकर रिपोर्ट के कुछ हिस्सों को मीडिया को दिया है। हार के बाद वकार ने रिपोर्ट पीसीबी द्वारा बनाई गई जांच कमेटी को सौंपी है, जो टीम के खिलाड़ियों के भविष्य पर फैसला करेगी।

रिपोर्ट बाहर आने से वकार इतने नाराज हैं कि उन्होंने पीसीबी में राजनीति को संसद से तुलना करते हुए कहा, 'पीसीबी में पाकिस्तान की संसद से भी ज्यादा राजनीति होती है।' खबरों के मुताबिक कवार ने रिपोर्ट में पूर्व विकेटकीपर और टीम मैनेजर मोइन खान पर टीम का माहौल खराब करने का आरोप लगाया है। इससे पहले टीम के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेते हुए वकार कोच पद छोड़ने की पेशकश कर चुके हैं।




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement