कोहली को लेकर क्या बोले नेहरा, सहवाग ने शोएब अख्तर का कैसे उड़ाया मज़ाक

कोहली को लेकर क्या बोले नेहरा, सहवाग ने शोएब अख्तर का कैसे उड़ाया मज़ाक

आशीष नेहरा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मोहाली के मैदान पर कोई सपना नहीं बल्कि हकीकत था और इस सपने को हकीकत में बदलने वाले हैं विराट कोहली। शायद 2016 के टी 20 वर्ल्ड कप में आज का मैच  सबसे बेहतरीन मैच था।  कोहली ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह अकेले ही ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी हैं। कोहली ने शानदार पारी खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया से मैच छीन लिया।   

मैच के बाद आशीष नेहरा ने विराट कोहली की काफी तारीफ की। नेहरा का कहना था कि पिछले तीन सालों में कोहली ने आपने आप में बहुत कुछ बदलाव किया है। खेल के साथ-साथ विराट कोहली अपनी जीवन शैली में भी काफी बदलाव लाए हैं। नेहरा ने बताया कि फिटनेस के लिए विराट कोहली ने खानपान काफी संतुलित किया है।  

वीरेंद्र सहवाग ने भी कोहली की काफी तारीफ की। सहवाग का कहना था कि भारतीय टीम में मौजूदा दौर में अगर कोई शानदार खिलाड़ी है तो वह है विराट कोहली। सहवाग ने कहा कि कोहली ने सचिन तेंदुलकर से बहुत कुछ सीखा है। कोहली ने सचिन की सलाहों पर काफी ध्यान दिया है, जिसकी वजह से कोहली के अंदर बदलाव आए हैं।

कमेंट्री के दौरान आज वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्तर के बीच काफी मजाक चले। शोएब अख्तर वीरेंदर सहवाग से मजाक में बोले कि वे सहवाग को कई बार आउट कर चुके हैं। तब सहवाग ने जवाब दिया कि आउट तो ज़रूर किए हैं लेकिन बहुत मार खाने के बाद, यानि रन देने के बाद।

फील्डिंग को लेकर भी दोनों के बीच काफी मजाक हुए। वीरेंद्र सहवाग बोले कि शोएब आप बहुत अच्छे फील्डर थे और उन्होंने देखा है कि कैसे शोएब बॉल पकड़ने के लिए कूद तो जाते थे लेकिन बॉल निकल जाती थी। शोएब अख्तर ने जबाब दिया हां वह जानते हैं सहवाग कितने अच्छे फील्डर थे।

धोनी जब बैटिंग कर रहे थे तब सहवाग ने शोएब को याद दिलाया कि कैसे धोनी ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार 148  रन की पारी खेली थी। इसमें शोएब को काफी मार पड़ी थी। इसका जवाब देते हुए शोएब अख्तर बोले कि क्या सहवाग को सिर्फ पाकिस्तान और पाकिस्तानी के बॉलर्स याद आ रहे हैं।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com