NDTV Khabar

वर्ल्ड टी-20 : विस्फोटक गेल की टीम इंडिया को चेतावनी, वेस्टइंडीज़ टीम अपसेट करेगी...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वर्ल्ड टी-20 : विस्फोटक गेल की टीम इंडिया को चेतावनी, वेस्टइंडीज़ टीम अपसेट करेगी...

क्रिस गेल इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं (फाइल फोटो)

क्रिस गेल मैदान पर हों या फिर मैदान के बाहर दर्शकों का मनोरंजन ही करते हैं। उनकी ज़िंदगी का फलसफ़ा एकदम क्लियर है, लेकिन इसी मस्तमौला गेल ने अपने ही अंदाज़ में भारतीय टीम को चेतावनी दे दी है कि वह भले ही फेवरेट होंगे, लेकिन विंडीज़ टीम भी अपसेट करने के लिए तैयार है।

क्रिस गेल से जब पूछा गया कि भारतीय टीम उनके खिलाफ अश्विन को शुरुआत में गेंदबाज़ी करवा सकती है, तो उन्होंने कहा कि अब यह कोई सरप्राइज नहीं है, लेकिन कप्तान धोनी कुछ भी कर सकते हैं। वह बहुत अनप्रिडिक्टेबल हैं और भारतीय टीम में नेहरा और बुमराह जैसे और भी अच्छे गेंदबाज शामिल हैं, लेकिन क्रिस गेल हमेशा पॉज़ीटिव रहते हैं, गेल के सामने यह मायने नहीं रखता कि कौन गेंदबाजी कर रहा है। गेल हमेशा आक्रामक रहते हैं।

यह क्रिस गेल का अंदाज़ है और अपने ही मस्तमौला अंदाज़ में उन्होंने टीम इंडिया को चेतावनी दे दी है कि उनके सामने वह किसी भी गेंदबाज को लेकर आ जाएं, उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। क्रिस गेल की टीम इंडिया को चेतावनी यहीं खत्म नहीं हुई।


गेल ने इससे आगे कहा कि टीम इंडिया फेवरेट जरूर है, लेकिन वेस्टइंडीज़ टीम इस मैच में अपसेट करेगी।

लेकिन इन बातों का मतलब यह नहीं है कि गेल भारतीय टीम को हल्के में ले रहे हैं, उन्हें भारतीय खिलाड़ियों की ताकत का पूरा अंदाजा़ है।

गेल ने भारतीय टीम की तारीफ़ करते हुए कहा कि अगर आप भारतीय टीम को देखें तो वह एक ऑलराउंड टीम है। उनकी फील्डिंग भी शानदार है, इसलिए मैंने कहा कि वह फेवरेट हैं। वह घर पर खेल रहे हैं और उनके पास होम सपोर्ट है। उन्हें यहां हराना बेहद मुश्किल होगा।

गेल उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से हैं जिन्हें भारत में बेहद पसंद किया जाता है। वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के लिए खेलते हैं और आरसीबी के अपने कप्तान विराट कोहली की शानदार फॉर्म से भी गेल को कोई चिंता नहीं। इसके लिए भी उनके पास अपना ही मस्तीभरा जवाब है।

टिप्पणियां

गेल ने विराट कोहली की शानदार फ़ॉर्म पर कहा कि विराट ने यह बहुत पहले ही कहा था, वह यह सब डिज़र्व करते हैं। वो शानदार बल्लेबाज हैं, लेकिन हमारे सामने वह जल्दी आउट हो जाएंगे। हालांकि वह हमारे खिलाफ भी रन बना सकते हैं , पर उनकी टीम तो हार सकती है। हम इस हालात में भी खुश हैं।

यह सिर्फ गेल का ही नहीं, पूरी कैरेबियाई टीम का अंदाज़ है, वह मैदान के बाहर हों या अंदर, खेल और ज़िंदगी को एंजॉय करना जानते हैं, लेकिन उनके इन हल्के-फुल्के मजाकिया जवाबों और मस्तमौला अंदाज़ के पीछे छिपे टैलेंटेड क्रिकेटर से भारत को सावधान रहना होगा, क्योंकि कहते हैं न कि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement