ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये 5 वेब सीरीज मचाएंगी तहलका, सस्पेंस और कॉमेडी का लगेगा तड़का

इस साल भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ ऐसी वेब सीरीज आने वाली हैं जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. उम्मीद है कि ये वेब सीरीज सस्पेंस, थ्रिलर और कॉमेडी का कंप्लीट पैकेज होंगी. इनमें से कुछ के टीजर या ट्रेलर भी रिलीज हो चुके हैं.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये 5 वेब सीरीज मचाएंगी तहलका, सस्पेंस और कॉमेडी का लगेगा तड़का

यह टॉप 5 वेब सीरीज मचाएंगी धमाल

नई दिल्ली :

कोरोना के फिर से बढ़ते मामलों के साथ इस साल की शुरुआत भी कुछ ऐसी हुई है कि लोग सिनेमा थिएटरों की ओर रुख़ कम ही कर रहे हैं. ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म (नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉट स्टार) के फिर से गुलजार रहने की उम्मीद है. गुजरे सालों की तरह इस साल भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ ऐसी वेब सीरीज आने वाली हैं जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. उम्मीद है कि ये वेब सीरीज सस्पेंस, थ्रिलर और कॉमेडी का कंप्लीट पैकेज होंगी. इनमें से कुछ के टीजर या ट्रेलर भी रिलीज हो चुके हैं. जिन्हें देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वेब सीरीज रिलीज होते ही धमाका करेंगी. इस साल वेब सीरीज के जरिए फिल्मी पर्दे के कुछ बड़े चेहरे भी ओटीटी पर डेब्यू करते नजर आएंगे. जिसमें माधुरी दीक्षित और ईशा देओल भी शामिल हैं. नसीरूद्दीन शाह भी वेब सीरीज के जरिए ओटीटी पर दिखाई देंगे. चलिए जानते हैं कौन कौन सी हैं वो वेब सीरीज जो इस साल को बनाएगी धमाकेदार.

ये काली काली आंखें (Ye Kali Kali Aankhen)

शाहरुख खान के रोमांटिक गाने ये काली काली आंखों से नाम जरूर लिया गया है. लेकिन इस वेब सीरीज में रोमांस से ज्यादा थ्रिल होगा. ये वेब सीरीज एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर बताई जा रही है. जिसमें ताहिर राज और श्वेता त्रिपाठी नजर आएंगे. 14 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज का टीजर आ चुका है. जो पहले ही काफी तारीफें बटोर रहा है.

कैम्पस डायरीज (Campus Diaries)

कॉलेज की कहानियां और बचपन की प्यार भरी गलियों में दोबारा जाने की ख्वाहिश हो तो एमएक्स प्लेयर की ये वेब सीरीज आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकती है. जिसमें कॉलेज और कैम्पस की कहानी बताई जाएगी. ये वेब सीरीज 7 जनवरी को रिलीज होगी.

रूद्र (Rudra)

इस वेब सीरीज में अजय देवगन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे. उनके साथ होंगी ईशा देओल. डिज्नी हॉटस्टार पर आने वाली ये वेब सीरीज ब्रिटिश सीरीज Luther का रीमेक है. इस क्राइम ड्रामा सीरीज का टीजर अप्रैल 2021 को आ चुका है. अब सीरीज के रिलीज होने का इंतजार है.

फाइंडिंग अनामिका (Finding Anamika)

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का इस वेब सीरीज के जरिए नया अवतार नजर आने वाला है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज फाइंडिंग अनामिका एक नामी एक्ट्रेस की कहानी होगी जो अचानक गायब हो जाती है. करण जौहर की इस वेब सीरीज में माधुरी और संजय कपूर फिर एक साथ नजर आएंगे.

कौन बनेगी शिखरवटी (Kaun Banegi Shikharwati)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जी 5 पर सात जनवरी को आने वाली इस वेब सीरीज में कई बड़े चेहरे कॉमेडी करते नजर आएंगे. नसीरुद्दीन शाह, लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कामरा और रघुबीर यादव शिखरवटी की खोज में नए नए ड्रामे करते दिखाई देंगे.