यही नया पाकिस्तान है? : बंदूक की नोक पर कार रोके जाने के बाद भड़कीं इमरान खान की पूर्व पत्नी

रेहम खान का कहना है कि इस मामले की अभी तक एफआईआर भी दर्ज नहीं की गई है.

यही नया पाकिस्तान है? : बंदूक की नोक पर कार रोके जाने के बाद भड़कीं इमरान खान की पूर्व पत्नी

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने उनकी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'यह इमरान खान का नया पाकिस्तान है?' दरअसल, इमरान खान की पूर्व पत्नी का दावा है कि उनकी कार पर फायरिंग की गई और और उन्हें 'बंदूक की नोक' रोका गया. एक साथ कई ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि उन्होंने गाड़ी बदल ली और कार में उनके सचिव और ड्राइवर थे.

रेहम खान ने ट्वीट किया, 'मेरे भतीजे की शादी से वापस आते समय एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने मेरी कार पर फायरिंग की और उसे बंदूक की नोक रोके रखा !! मैंने गाड़ी बदल ली. मेरे पीएस और ड्राइवर कार में थे. यह इमरान खान का नया पाकिस्तान है? कायरों, ठगों और लालचियों के देश में स्वागत है.' 

साथ ही उन्होंने लिखा है, '"मैंने पाकिस्तान में आम पाकिस्तानी की तरह जीना और मरना चुना है. चाहे वह एक कायरतापूर्ण लक्षित हमला हो या हाइवे पर अराजकता की स्थिति हो. इस तथाकथित सरकार को इसके लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए! मेरी मातृभूमि के लिए मैं एक गोली भी खा सकती हूं.'

रेहम खान ने आगे कहा कि पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के शम्स कॉलोनी पुलिस स्टेशन में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की पूर्व पत्नी को अक्सर उनकी आलोचना करते हुए देखा जाता है और उनके सरकार चलाने के तरीकों को निशाना बनाती रही हैं.