दुबई में 1 साल के भारतीय बच्चे की निकली 7 करोड़ रुपये की लॉटरी, पिता ने कहा...

लॉटरी जीतने के बाद रमीस रहमान ने कहा, ''मैं इस खबर से बेहद खुश हूं और इस इनाम के लिए मैं दुबई ड्यूटी फ्री का शुक्रियाअदा करता हूं. मेरे बेटे का भविष्य अब एक दम सुरक्षित है''.

दुबई में 1 साल के भारतीय बच्चे की निकली 7 करोड़ रुपये की लॉटरी, पिता ने कहा...

दुबई में 1 साल के भारतीय बच्चे की निकली 7 करोड़ रुपये की लॉटरी.

नई दिल्ली:

यूएई में 1 साल के भारतीय बच्चे की 7 करोड़ की एक लॉटरी निकली है. यह लॉटरी इस बच्चे के पिता ने खरीदी थी. यूएई की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे के पिता ने उसके नाम पर इस लॉटरी को खरीदा था और इसमें उन्होंने 1 मिलियन डॉलर जीते हैं. गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्मद सलाह के पिता रमीस रहमान पिछले एक साल से दुबई ड्यूटी फ्री प्रमोशन में हिस्सा ले रहा है और इस बार उसने अपने बेटे के नाम पर 323 सीरीज की 1319 नंबर की लॉटरी खरीदी थी. रहमान के टिकट के लकी ड्रॉ की घोषणा मंगलवार को की गई थी.

यह भी पढ़ें: दुबई में एक झटके में भारतीय बना लखपति, 38 लाख रुपये के साथ मिली चमचमाती कार... 

लॉटरी जीतने के बाद रमीस रहमान ने कहा, ''मैं इस खबर से बेहद खुश हूं और इस इनाम के लिए मैं दुबई ड्यूटी फ्री का शुक्रिया अदा करता हूं. मेरे बेटे का भविष्य अब एकदम सुरक्षित है.' बता दें, यूएई में इस तरह के लकी डॉ में बहुत से भारतीय अपनी किस्मत आजमाते हैं. पिछले साल एक भारतीय किसान ने दुबई में इसी तरह की एक लॉटरी में 4 मिलियन डॉलर जीते थे. उस वक्त किसान ने इस टिकट को अपने दोस्त से उधार लिए गए पैसों से खरीदा था और वह वापस भारत लौटना चाहता था क्योंकि वो दुबई में खुद के लिए कोई नौकरी नहीं ढूंढ पाया था. 

द खलीज टाइम्स के मुताबिक, मंगलवार के लकी ड्रा में तीन अन्य लोगों ने लक्ज़री कार जीती. इस लकी ड्रॉ को दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के कॉनकोर्स डी में निकाला गया था. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com