NDTV Khabar

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 13 लोग सहित 20 की मौत 

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इसमें एक ही परिवार के 13 लोगों सहित 20 की मौत हो गई, जबकि 30 अन्य घायल हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 13 लोग सहित 20 की मौत 

प्रतीकात्मक फोटो.

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इसमें एक ही परिवार के 13 लोगों सहित 20 की मौत हो गई, जबकि 30 अन्य घायल हो गए. घायलों मे से कइयों की हालत गंभीर है. उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि पंजाब प्रांत में दो यात्री बसों के बीच भिड़ंत हुई, जिसमें 20 लोगों की जान चली गई. पंजाब प्रांत में आपात सेवाएं देने वाली 'रेस्क्यू 1122' की प्रवक्ता दीबा शहनाज ने बताया कि यह दुर्घटना पंजाब के डी जी खान जिले में रविवार की रात में हुई. मुल्तान से आ रही एक बस दूसरी दिशा से आ रही एक बस से टकरा गई. 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : पाकिस्तान सिंध प्रांत में सड़क दुर्घटना, 10 की मौत, 15 घायल

मरनेवालों में मुल्तान के एक ही परिवार के 13 सदस्य हैं. इस परिवार के सदस्य सिंध के सूफी संत का दर्शन करने के लिए कराची जा रहे थे. रेस्क्यू 1122 के अनुसार 30 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से 10 की हालत नाजुक है. राष्ट्रपति डॉक्टर आरिफ अल्वी और प्रधानमंत्री इमरान खान ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement