NDTV Khabar

रूस: मॉस्को में इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान विमान में लगी आग, 41 लोगों की मौत

रूस की राजधानी मॉस्को में रविवार को एक यात्री विमान के आपातकालीन लैंडिंग के दौरान विमान में आग लग गई, जिसमें कम-से-कम 41 लोगों की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रूस: मॉस्को में इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान विमान में लगी आग,  41 लोगों की मौत

मॉस्को में विमान में आग लगने की घटना में 41 की मौत

खास बातें

  1. मॉस्को में विमान में आग लगने की घटना में 13 की मौत
  2. इमरजेंसी लैंडिग के दौरान विमान में लगी आग
  3. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है
मॉस्को:

रूस की राजधानी मॉस्को में रविवार को एक यात्री विमान के आपातकालीन लैंडिंग के दौरान विमान में आग लग गई, जिसमें कम-से-कम 41 लोगों की मौत हो गई. टीएएसएस समाचार एजेंसी ने जांचकर्ताओं का हवाला देते हुये यह जानकारी दी. इससे पहले एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्घटना की जांच कर रही टीम की एक प्रवक्ता स्वेतलाना पेट्रेन्को ने कहा था, "इस वक्त, हम 13 लोगों के मारे जाने की पुष्टि करते हैं, जिनमें दो बच्चे शामिल हैं."  इस घटना का  वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें विमान से आग की लपटें और धुआं उठते हुए देखा जा सकता है. हालात पर काबू पाने के लिए लैडिंग के तुरंत बाद बचावकर्मियों की टीम मौके पर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि विमान में कुल 78 लोग सवार थे.

लखनऊ: शॉर्ट सर्किट से आग लगने पर जलकर राख हुआ घर, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत



सोशल मीडिया पर इससे संबंधित एक और वीडियो भी शेयर किया गया है. शेयर किए गए नाटकीय फुटेज में देखा जा सकता है कि एयरोफ्लोट के स्वामित्व वाला विमान आग की लपटों में घिरा हुआ है. यह विमान मास्को के सबसे व्यस्त हवाईअड्डे शेरमेतियोवो पर इमरजेंसी लैंडिंग कर रहा था, लेकिन उसी दौरान उसमें आग लग गई. 

शास्त्री भवन में लगी आग तो राहुल ने PM पर किया तंज, 'फाइलें जलाने से भी नहीं बच पाएंगे'- Twitter पर यूं आया रिएक्शन

टिप्पणियां


सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है विमान लैंड कर रहा है और उससे काला धुंआ उठ रहा है. अन्य तस्वीरों में विमान से यात्रियों को उतरते भी देखा जा सकता है.

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement