Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

नाइजीरिया के तट के पास से समुद्री डाकुओं की कैद से छुड़ाए गए 18 भारतीय

क्षेत्र में समुद्री गतिविधियों पर नजर रखने वाली वैश्विक एजेंसी 'एआरएक्स मैरीटाइम' के अनुसार पोत पर समुद्री डाकुओं ने तीन दिसंबर को कब्जा कर लिया था और 18 भारतीयों समेत 19 लोगों का अपहरण कर लिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नाइजीरिया के तट के पास से समुद्री डाकुओं की कैद से छुड़ाए गए 18 भारतीय

समुद्री डाकुओं के समूह ने हांगकांग के झंडे वाले पोत से भारतीय नागरिकों का अपहरण कर लिया था.

नई दिल्ली:

नाइजीरिया के समुद्री तट के पास एक वाणिज्यिक पोत से समुद्री डाकुओं द्वारा तीन दिसंबर को अपहृत किए गए 18 भारतीयों को छुड़ा लिया गया है. नाइजीरिया में भारतीय मिशन ने रविवार को यह जानकारी दी.

टिप्पणियां

समुद्री डाकुओं के समूह ने बोन्नी द्वीप के पास हांगकांग के झंडे वाले पोत से भारतीय नागरिकों का अपहरण कर लिया था. नाइजीरिया में भारतीय मिशन ने ट्वीट किया, ''नाइजीरियाई नौसेना और पोत परिवहन कंपनी ने तीन दिसंबर को एमटी नेव कॉन्स्टोलेशन से बंधक बनाए गए 18 भारतीय नागरिकों को छुड़ाए जाने की पुष्टि की है. उन्हें सुरक्षित छुड़ाने में योगदान देने वालों का शुक्रिया.''

मिशन ने भारतीयों के अपहरण का मामला नाइजीरियाई सरकार के सामने उठाया था. क्षेत्र में समुद्री गतिविधियों पर नजर रखने वाली वैश्विक एजेंसी 'एआरएक्स मैरीटाइम' के अनुसार पोत पर समुद्री डाकुओं ने तीन दिसंबर को कब्जा कर लिया था और 18 भारतीयों समेत 19 लोगों का अपहरण कर लिया था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. World News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... सनी लियोन की मेकअप के दौरान निकल गई चमड़ी, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Advertisement