पाकिस्तान में महिला के पेट से नाखून और हेयर पिन सहित धातु के 22 टुकड़े निकले

पाकिस्तान में महिला के पेट से नाखून और हेयर पिन सहित धातु के 22 टुकड़े निकले

प्रतीकात्मक तस्वीर

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान में एक असामान्य मामले में मानसिक रूप से कमजोर एक महिला की सर्जरी में उसके पेट से बड़े नाखून और बाल वाले पिन सहित धातु के 20 से अधिक टुकड़े निकले.

यह घटना गुरुवार को पेशावर के लेडी रीडिंग अस्पताल में हुई, जहां कुर्रम कबाइली जिले की 22 साल की महिला का ऑपरेशन किया गया.

कुर्रम एजेंसी के पराचिनार क्षेत्र की निवासी 22 साल की महिला ने इस सप्ताह की शुरुआत में पेट में दर्द की शिकायत की थी और फिर उसे अस्पताल लाया गया. 'डान' ने खबर दी कि जांच करने और एक्सरे के बाद डॉक्टर इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि मरीज के पेट में धातु की कुछ वस्तुएं हैं.

सर्जन की टीम का नेतृत्व करने वाले डॉक्टर ने कहा कि टीम ने मरीज का चार घंटे ऑपरेशन किया और उसके पेट से बड़े नाखून और बाल वाले पिन सहित धातु की 22 वस्तुएं और कांच के टुकड़े निकाले. डॉक्टर ने कहा कि महिला की हालत स्थिर है. उन्होंने कहा कि मरीज के रिकॉर्ड से पता चला है कि वह मानसिक बीमारी से ग्रस्त है.

Newsbeep

इस घटना से कुछ दिन पहले इसी तरह की एक घटना भारत के अमृतसर में सामने आई थी, जहां डाक्टरों ने 42 साल के एक पुलिस अधिकारी का ऑपरेशन करके 40 चाकू निकाले थे. पुलिसकर्मी का दावा है कि उसे इसे खाने की तलब लगती थी. उसने दो महीने के समय में ये चाकू खाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)