NDTV Khabar

पाकिस्तान में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 25 लोगों की मौत

पाकिस्तान में सोमवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 25 लोगों की मौत

प्रतीकात्मक चित्र

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान में सोमवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई. पहली दुर्घटना सिंध प्रांत के खैरपुर के थेरी बाईपास के नजदीक हुई. कोयले से भरा ट्रक यात्री वैन पर गिर गया, जिससे कम से कम 20 लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना का प्रमुख कारण सुबह का घना कोहरा और चालक का लापरवाही से गाड़ी चलाना है. 'एक्सप्रेस ट्रिब्यून' के मुताबिक अधिकारियों ने बताया कि यात्री वाहन खैरपुर से सुक्कूर जा रहा था, तभी थेरी बायपास के निकट यह हादसा हुआ. वैन में सवार सभी यात्री मजदूर थे.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान में बस और वैन की टक्कर में 14 लोगों की मौत, 30 घायल

पुलिस और बचाव अधिकारियों ने कहा कि कुछ घायलों की हालत नाजुक है. ऐसे में मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी होने का अंदेशा है. पुलिस ने कहा कि कोयले से पूरी तरह से भरा हुआ ट्रक वैन को ओवरटेक करने के दौरान नियंत्रण खो बैठा और उसी पर गिर गया. वैन सिंध में रानीपुर से सुक्कर जा रही थी.


टिप्पणियां

दूसरी घटना में पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में कार के खाई में गिरने से एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई. यह घटना एबटाबाद जिले के मलकोट गांव के निकट हुई. पाकिस्तान में आए दिन सड़क हादसे होते हैं. अधिकतर सड़क दुर्घटनाएं लापरवाही से वाहन चलाने, खराब सड़कों और गाड़ियों के कारण होती हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement